सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले पूर्व की सरकारों में बिचौलिये का जाते थे जनता का हक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड,बलिया. क्षेत्रीय भाजपा सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने बाल विकास परियोजना की कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं को धरातल पर लागू कराने में जमीनी स्तर पर अहम रोल है, जिसकी रिपोर्ट हम लोगों को भी मिलती रहती है. कहा कि सरकार ने योजनाओं को और तेजी से क्रियान्वयन करने के लिए हमारी सरकार ने प्रदेश के सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्तायों को स्मार्ट फोन प्रदान कर उनका भी मान सम्मान बढ़ाने का काम किया है.

स्थानीय विकास में बुधवार को स्मार्टफोन वितरण समारोह के मौके पर सांसद ने आगे कहा कि पहले भी गैर भाजपा सरकारें रही हैं, जिसके शासन काल में कोई लाभ जनता को नही मिल पाता था, योजनाओं का लाभ बिचौलियों की भेट चढ़ जाता था, किन्तु आज के समय में कुपोषण व गर्भवती महिलाओं को लेकर हमारी सरकार ने जो अभियान चलाया है वह धरातल पर दिख रहा है. इतना ही नही सरकार क्रियान्वयन की मॉनिटरिंग भी कर रही है.

क्षेत्रीय विधायक धनन्जय कन्नौजिया ने भगवान श्रीकृष्ण की एक कथा के माध्यम से दूसरों के परोपकार करने से जोड़कर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की सराहना की. इसके अलावे उन्होने सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए दशहरा व दुर्गा पूजा की बधाई भी दी.

सीडीपीओ सरस्वती शाक्य ने इस सफल आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया. समारोह में ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह, खण्ड विकास अधिकारी, देवेन्द्र कुमार गुप्त, सदस्य डीआरयूसीसी, सतीश गुप्ता, सुधीर मिश्रा, शिवनाथ लंकेश, वीरेन्द्र चौहान, अशोक कुशवाहा, रमारानी यादव, राजमुनि, चंदन सिंह, पतिराम यादव, खालिदा आदि मजूद रहे. संचालन डा दयानन्द वर्मा ने किया.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)