युवक की सड़क दुघर्टना में मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती, बलिया. अपने नवजात बेटे को देखने जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल जा रहे नगर के वार्ड नं. एक निवासी 27 वर्षीय युवक की मौत मंगलवार की रात सड़क दुर्घटना में हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नं 1 निवासी शाहिद हुसेन उर्फ कमांडू (27) पुत्र स्व. खुर्शीद बलिया अस्पताल में हुए अपने नवजात पुत्र को देखने परिवार के एक सदस्य सैफ को बाइक पर पीछे बैठा कर रात 10 बजे रेवती से बलिया रवाना हुआ. इसी बीच बांसडीह रोड थाना के समीप ट्रक की चपेट में आने से कमांडू गम्भीर रूप से घायल हो गया. पीछे बैठे युवक ने गम्भीर रूप से घायल कमांडू को जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कमांडू अपने पुत्र का मुंह भी नहीं देख पाया और उस नवजात जो अभी-अभी पैदा हुआ तथा अभी अस्पताल में है,उसके सर से पिता का साया सदा के लिए हट गया. बताया जाता है कि कमांडू हंसमुख तथा मिलनसार स्वभाव का था.  कमांडू के निधन का समाचार मिलते ही मुहल्ले में शोक की लहर दौड़ गयी.

 

समाजवादी चिंतक डा.बच्चा लाल तांबूलकर का निधन

रेवती, बलिया. नगर के वयोवृद्ध समाजवादी चिंतक डा.बच्चा लाल तांबूलकर का निधन मंगलवार का रात 9 बजे 89 वर्ष की उम्र में भरे पूरे परिवार के बीच चलते फिरते हो गया. डा.तांबूलकर नगर के पुराने समाजवादी विचारधारा के सबसे वरिष्ठ व्यक्ति थे. उनका संपर्क लोकबंधु राज नारायण से जहां घनिष्ठ रूप से था वहीं वे तब के प्रदेश तथा जनपद के समाजवादी लोगों से आत्मीय रूप से जुड़े हुए थे. ताम्बूलकर चिकित्सा कार्य से जुड़े होने के साथ एक काव्यकार के रूप में नगर के साहित्यिक संस्था शारदा संस्थान से जुड़े हुए थे. डा. ताम्बूलकार के निधन का समाचार मिलते ही मुहल्ले में शोक की लहर दौड़ गयी.  उनके निधन का समाचार सुनते ही उनके आवास पर लोगों का तांता लग गया. बुधवार के दिन हुकुम छपरा गंगा तट पर उनके शव को मुखाग्नि उनके पुत्र संतोष कुमार चौरसिया बब्लू ने दिया.

(रेवती से संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’ की रिपोर्ट)