पूर्व भाजपा सांसद भरत सिंह ने कहा कि पार्टी के कई कार्यकर्ता-पदाधिकारी नाराज, पदयात्रा करके मनाएंगे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. भाजपा नेता और पूर्व सांसद भरत सिंह 17 अक्टूबर रविवार से पांच दिवसीय पदयात्रा शुरू करेंगे। पूर्व सांसद ने बुधवार को बताया कि 17 अक्टूबर रविवार की सुबह लोकनायक की प्रतिमा पर माल्यर्पण के बाद पदयात्रा शुरू होगी. उसी दिन शाम को शोभाछपरा में चौपाल का आयोजन होगा. दूसरे दिन दोपहर को कर्णछपरा में चौपाल का आयोजन होगा, तीसरे दिन बैरिया शहीद स्मारक पर माल्यर्पण के बाद एक जनसभा का भी आयोजन होगा. तत्पशचात पदयात्रा आगे के लिए रवाना होगी जो 21 अक्टूबर को हल्दी जूनियर हाईस्कूल परिसर में जनसभा के बाद विसर्जित हो जाएगी.

भरत सिंह से जब पत्रकारों ने पूछा कि जब देश व प्रदेश में आप की ही सरकार है तो पद यात्रा की जरूरत क्यों? पूर्व सांसद ने स्पस्ट किया कि कार्यकर्ता जो किन्ही कारणों से अपने को उपेक्षित मान कर छुब्ध है उनका मान सम्मान बढ़ाने के साथ ही सरकार के कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी जनता जनार्दन को दी जाएगी.

पूर्व सांसद भरत सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता ही हमारी पूंजी है. हमने हमेशा कार्यकर्ताओं का सम्मान किया है आगे भी करेंगे. चुनाव हारना- जीतना, लड़ना नही लड़ना यह महत्वपूर्ण नही है, महत्वपूर्ण हैं कार्यकर्ता, जिनका सम्मान होना चाहिए. कुछ दिनों से यहा दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गयी है,भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी खिन्न है जिन्हें पुनः मुख्यधारा में जोड़कर सक्रिय किया जाएगा. कहा कि किन्ही कारणों से मेरे साथ भी कम्युनिकेशन गैप हुआ है, उसे दुरुस्त किया जाएगा.इस अवसर पर धीरेन्द्र सिंह बड़क, तुलसी प्रसाद मौर्य,विजय यादव,रमाकांत पांण्डेय,विवेकानंद पाल,ददन भारती सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)