पूर्व सांसद भरत सिंह दशहरा बाद शुरू करेंगे पदयात्रा, ‘उपेक्षित भाजपा कार्यकर्ताओं’ की समस्या सुनेंगे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. पूर्व सांसद भरत सिंह 17 अक्टूबर को लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जन्मभूमि जयप्रकाश नगर से पदयात्रा शुरू करेंगे. इसका समापन 21 अक्टूबर को हल्दी के जूनियर हाई स्कूल परिसर में जनसभा के बाद हो जाएगा. पदयात्रा के दौरान जगह जगह चौपाल लगाकर भी लोगों की समस्याओं को सुना जाएगा तथा भाजपा कार्यकर्ताओं की समस्याओं को भी साझा किया जाएगा.

भाजपा नेता भरत सिंह ने शनिवार को बैरिया डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे है. उनकी बातों को सुन उनका मनोबल पढ़ाया जाएगा. पूर्व सांसद ने क्षेत्र की सड़कों की बदहाली, बाढ़ कटान समस्या, जगह-जगह जल जमाव सहित कई मुद्दों को रेखांकित करते हुए कहा कि बेहतर प्रबंधन व संवाद हीनता के कारण लोग परेशान हैं जबकि हमारी सरकार ‘सबका साथ सबका विकास व सब का भी विश्वास’की अवधारणा वाली सरकार है.

भरत सिंह ने कहा कि लगातार हमारे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री देश व प्रदेश की उन्नति के लिए काम कर रहे हैं किंतु किसी ना किसी स्तर पर सरकार की अति महत्वाकांक्षी जनोपयोगी योजनाएं व उपलब्धियां आमजन तक नहीं पहुंचाई गई. इस पदयात्रा और संवाद यात्रा के माध्यम से उस कोर कसर को पूरा किया जाएगा.

पूर्व सांसद भरत सिंह ने कहा इससे पहले चार बार बैरिया विधानसभा के गांव-गांव पदयात्रा कर चुका हूं. यह पदयात्रा हमारी पांचवी पदयात्रा होगी जिसे सफल बनाने के लिए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं तथा बैरिया के आमजन से सहयोग की अपील की. पत्रकार वार्ता में मौजूद भाजपा के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने भी पूर्व सांसद भरत सिंह की पदयात्रा को ऐतिहासिक व आवश्यक बताया. कहा कि पदयात्रा में वह भी शामिल रहेंगे. पत्रकार वार्ता में रमाकांत पांडे, संजय सिंह, संतोष चौरसिया, उमेश तिवारी, धीरेंद्र सिंह बड़क तथा भाजपा के विस्तारक सुशील प्रसाद उपस्थित रहे.
(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)