भाजपा के पूर्व सांसद ने अपनी ही पार्टी पर लगाया कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप, विकास कार्यों में लूट-खसोट का भी आरोप लगाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. भाजपा के पूर्व सांसद भरत सिंह ने कहा है कि कार्यकर्ताओं की उपेक्षा, विकास कार्यों में लूट-खसोट व क्षेत्र के लगातार विकास के दौड़ में पिछड़ने से आहत होकर उन्होंने पदयात्रा शुरू करने का निर्णय लिया है। वह जन जागरण करेंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करेंगे. पूर्व सांसद भारत सिंह ने सोमवार को अपने नवकाटोला स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की.

 

भरत सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को पिछले साढ़े चार वर्षों में लगातार अपमानित होना पड़ा है. इसके लिए कुछ हद तक कसूरवार मैं भी हूं,और इसके लिए मैं आप लोगों से क्षमा चाहता हूं. उन्होंने कहा कि कटान रोधी कार्यों के नाम पर लूट हुई है. सड़के गड्ढों में तब्दील हैं. 1996 में अपने कार्यकाल में मैंने जो सड़कों का स्वरूप तैयार कराया वह क्षतिग्रस्त है. बीच में अगर कहीं कुछ रास्ते बने भी तो और घटिया स्तर के हैं किसी काम के नहीं पहले से भी खराब हो गए हैं. अन्य विकास कार्य भी बदहाल है.

भरत सिंह ने कहा कि ऐसा मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस क्रांतिकारी धरती की यह दुर्गति होगी. कब कौन बदल जाएगा यह कोई नहीं जानता. जिसको जिम्मेवारी दी गई थी वह बदल गया.  सब लोग ठगे गए.इसके लिए बार-बार मैं आपसे क्षमा चाहता हूं. भूल मेरी है लेकिन मैं समझने में गच्चा खा गया . पूर्व सांसद भरत सिंह ने कहा कि आगामी 17 अक्टूबर से लोकनायक जयप्रकाश नारायण की धरती से बलिया तक की पदयात्रा करूंगा.

 

इसमें दो दर्जन से अधिक जनसभाएं होंगी.इसके लिए आप सभी का सहयोग मार्गदर्शन चाहिए. भावुक स्वर में पूर्व सांसद ने कहा कि मैंने द्वाबा बैरिया से बलिया तक एक एक समर्पित कार्यकर्ता तैयार किया. उन्हें अपमानित किया गया जिस की पीड़ा मुझे है मैं ही अपने आप को अपने कार्यकर्ताओं के बीच कसूरवार मानता हूं‌.

यहां यह बताते चलें कि नवकागांव के आज के कार्यक्रम में भाजपा के बहुत से ऐसे कार्यकर्ता व समर्थक दिखे जो इन साढ़े 4 वर्षों में चुप चाप घर बैठ गए थे. भरत सिंह के बुलावे पर आज उपस्थित हुए. लोग यह चर्चा करते सुने गए कि क्या 2022 के चुनाव में पूर्व सांसद भरत सिंह भी भाजपा से चुनावी समर में उतर सकते हैं. कई लोगों ने इस तरह के सवाल भरत सिंह के सामने उठाए भी, लेकिन उनका कहना था कि यह निर्णय तो पार्टी को करना है. मैं तो एक कार्य कर्ता हूं. जनता जनार्दन और पार्टी नेतृत्व तथा भाजपा के मौलिक कार्यकर्ताओं का जो आदेश होगा मुझे तो वही करना है.

 

भाजपा कार्यकर्ता कार्यक्रम में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह, हरि कंचन सिंह, नंद सिंह, धनंजय सिंह, हरिमोहन सिंह, रमाकांत पांडे, रत्नेश सिंह, अनिल पांडे, मनोज सिंह, सुधांशु तिवारी, दिग्विजय सिंह, दुर्गेश्वर तिवारी, दीनानाथ बिन्द, प्रधान अखिलेश सिंह, प्रधान मुन्ना सिंह, जयराम यादव, नंद वर्मा, बलराम सिंह, जवाहर सिंह सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित किया.अध्यक्षता मुरली छपरा मंडलध्यक्ष मदन सिंह और संचालन प्रोफेसर सुभाष चंद्र सिंह ने किया.वही नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मंटन वर्मा ने सभासद धनंजय सिंह, धन सिंह, धीरज सिंह आदि ने सांसद का स्वागत करते हुए पद यात्रा मे बढ़ चढ़ कर भाग लेने का आस्वासन दिया.

 

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)