शांति बैठक में दुर्गा पूजा और दशहरा को कोविड-19 गाइडलाइन का पालन कर शांति और सौहार्द पूर्ण तरीके से मनाने की अपील

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरा रोड, बलिया. दुर्गा पूजा और दशहरा को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने हेतु रविवार को सीयर पुलिस चौकी में एसडीएम सर्वेश यादव की अध्यक्षता व सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस के संचालन में शांति समिति की एक बैठक सम्पन्न हुई.

 

बैठक में उक्त त्योहारों के दौरान सरकार द्वारा जारी कोविड-19 गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए शांति और सौहार्द पूर्ण रूप से मनाने की अपील की गई.
एसडीएम सर्वेश यादव ने कहा कि मिलजुल कर हंसी-खुशी माहौल में त्योहार मनाने से इसका आनंद दो गुना हो जाता है. उन्होंने उपस्थित लोगों से आगामी त्योहारों को परस्पर भाईचारा से मनाने की अपील की.
सीओ शिवनारायण वैस ने कहा कि पूजा पंडालों तथा मेलार्थियों आदि को कहीं से कोई भी समस्या उत्पन्न होने की संभावना हो तो उससे पुलिस प्रशासन को तुरंत अवगत कराएं. उन्होंने इस दौरान उपस्थित लोगों द्वारा उठाए गए समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उस पर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश भी दिया. कहा कि कोविड-19 गाइडलाइन के नियमों का पालन करते हुए अनुमति लेकर दुर्गापूजा पंडाल में पूजा करेंगे तथा सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक जगह 100 से ज्यादा लोग एकत्रित नहीं होंगे.

उभांव थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर मिश्रा ने लोगों से दुर्गा पूजा के दौरान मादक पदार्थ सेवन न करने की सख्त हिदायत देते हुए कहा कि मेले के दौरान शान्ति भंग करने वाले अराजक तत्वों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा. कहा कि सरयू नदी के तट पर गढ्ढा खोदकर मूर्ति विसर्जन का कार्य किया जाएगा.

बैठक में सीयर चौकी प्रभारी सूरज सिंह, नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त, ईओ बृजेश गुप्ता, प्रशांत जायसवाल मन्टू, सुनील कुमार टिंकू, दुर्गा प्रसाद मधुलाला, प्रवीण नारायण गुप्त, रामलीला कमेटी के अध्यक्ष विनय प्रकाश डेविड, धर्मेन्द्र सोनी, आलोक गुप्ता, मृत्युंजय गुप्ता, अशोक मधुर, पिक्की वर्मा, लेखपाल महातम, आदित्य सिंह, डॉ अनिल गुप्ता, मनीष चौरसिया, अतुल मद्देशिया, विक्की जायसवाल, विनोद, सज्जन सिंह आर्य, दुर्गेश मद्धेशिया, सन्तोष कन्नौज्जिया आदि मौजूद रहे.

(बेल्थरा रोड से संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)