बारिश की वजह से अधिकारी नहीं पहुंचे लेकिन शिक्षकों और बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. लगातार भारी बरसात के बावजूद डाक्टर लोहिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बैरिया के छात्र-छात्राओं ने प्रधानाध्यापक अरुण कुमार चौबे के नेतृत्व में शनिवार को मतदाता जागरूकता रैली निकाली. लोगों से अपील की कि जो लोग भी मतदाता बनने की अहर्ता पूरा करते है वह जरूर मतदाता बन जायं.

शनिवार को आयोजित होने वाले मतदाता जागरूकता रैली में अधिकारियों को भी शामिल होना था किंतु मौसम खराब होने की वजह से अधिकारी इस रैली में नहीं पहुचे. बावजूद इसके प्रधानाध्यापक व शिक्षकों के उत्साहवर्धन पर बच्चों ने बैरिया नगर पंचायत क्षेत्र में भ्रमण कर जागरूकता रैली निकाली. रैली में सैकड़ो छात्र-छात्राओं के अलावा प्रधानाध्यापक अरुण कुमार चौबे के अलावा नरेन्द्र कुँवर,अशोक सिंह,धीरज सिंह,चन्दन सिंह,चंद्रशेखर सिंह,अमरनाथ यादव,तेजप्रकाश सिंह,अविनाश सिंह सहित दर्जनों शिक्षक मौजूद रहे.

 

इस जागरूकता मतदाता रैली शिविर में नीलम देवी महाविद्यालय के दर्जनों की संख्या में प्रशिक्षु शिक्षकों ने भी भाग लिया.इससे पूर्व विद्यालय के छात्र छात्राओं के मौजूदगी में प्रधानाध्यापक व शिक्षकों ने महात्मा गांधी,लालबहादुर शास्त्री के चित्रों पर माल्यार्पण किया,और केक काटने के बाद राष्ट्रगान बच्चों ने गाया.इसी क्रम में प्राथमिक विद्यालय मिश्र के मठिया के छात्र छात्राओं ने भी प्रधानाध्यापिका प्रीता कुमारी चौबे के नेतृत्व में मिश्र के मठिया गांव में मतदाता जागरूकता रैली निकाली जिसमे बच्चों व प्रधानाध्यापिका के अलावा सभी शिक्षक सामिल थे.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)