राजभर वोटों को लेकर सियासत तेज, बांसडीह में सपा जन राजभर चौपाल का आयोजन, निशाने पर रहे विरोधी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह,बलिया. समाजवादी पार्टी के बांसडीह स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय में समाजवादी जन राजभर चौपाल कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद डा. रमाशंकर राजभर विद्यार्थी रहे.

मुख्य अतिथि ने कहा कि अगर राजभर समाज का विकास कहीं पर है तो वह समाजवादी पार्टी में है. विरोधियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा महाराजा सुहेलदेव के नाम पर राजनीति करने वाले अपने तो ठीक हो गए लेकिन उन्होंने केवल राजभर समाज को बेचने का काम किया है. कहा कि सोचिए विचार कीजिये, अपने बूथ पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को जीत दिला दो दो साल के अंदर लोहिया आवास देने का कार्य अखिलेश यादव से दिलाने का काम मैं करूंगा.

डा. रमाशंकर राजभर विद्यार्थी ने कहा कि राजभर वोट को बेचने वाले लोग चेत जाओ अब राजभर समाज तुम्हारे बहकावे नही आने वाला. कब तक राजभर समाज को छलने का काम करोगे. अपने बच्चों को शिक्षा दो यही सबसे बड़ा विकास हैं.

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रामगोविंद चौधरी ने कहा कि जनता 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनाने का मन चुकी है.

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक काली चरण राजभर ने कहा कि राजभर समाज अब किसी के बहकावे में नहीं आने वाला है. भाजपा ने जनता की बुनियादी समस्याओं को हल नहीं किया.


कार्यक्रम में मुख्य रूप पूर्व विधायक छोटेलाल राजभर, सपा महिला विधानसभा अध्यक्ष रानी राजभर,अरविंद राजभर,श्रीप्रकाश राजभर , शम्भू राजभर, ओमप्रकाश राजभर, शैलेन्द्र राजभर, दुर्गेश राजभर, छोटक राजभर, रामलक्षण राजभर, भजुराम राजभर, बलकरण राजभर, देवनाथ राजभर आदि मौजूद रहे.

इस कार्यक्रम के बाद लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने की घटना और इस घटना को लेकर अखिलेश यादव को हिरासत में लेने को लेकर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार प्रवीण सिंह को सौंपा. ज्ञापन सौंपने वालो में सपा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह,रवीन्द्र सिंह, संकल्प सिंह, बिहारी पांडेय, अशोक यादव,फेकू उपाध्याय, प्रमोद उपाध्याय, मंटू सिंह, शुभम सिंह,माण्डलु सिंह आदि रहे.