दुबहर थाने के सामने आधी सड़क पर खड़ा है बालू लदा सीज ट्रक, आने-जाने वालों को परेशानी, दुर्घटना का भी खतरा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहर, बलिया. लगभग 3 महीने से दुबहर थाने के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 19 पर बालू लदी ट्रक खड़ी है जिससे कि राष्ट्रीय राजमार्ग से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खनन विभाग द्वारा लगभग 3 महीने पहले बालू लदी ट्रक को सीज कर के दुबहड़ थाने को सुपुर्द किया गया था लेकिन पुलिस विभाग तथा खनन विभाग द्वारा उक्त ट्रक को राष्ट्रीय राजमार्ग के आधे हिस्से में खड़ा करा दिया गया है.  बाकी बचे रोड पर गड्ढा हुआ पड़ा है तथा पुलिस विभाग का बैरियर भी लगा हैं.

जब यात्री वाहन या मोटर साइकिल सवार उस रास्ते से बलिया से बैरिया या बैरिया से बलिया के तरफ जाते हैं, तो स्थानीय थाने के पास आए दिन दुर्घटना होने से मुश्किल से ही बच जाते हैं. अक्सर कोई बाइक सवार व्यक्ति अनियंत्रित होकर के गड्ढे में गिरकर चोटिल भी हो जाता है.  मामला पुलिस का होने के कारण कोई कुछ नहीं कहता है.

स्थानीय लोगों की मानें तो पुलिस की लापरवाही से कभी न कभी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है लेकिन मामला पुलिस के होने के कारण कोई भी व्यक्ति कुछ कहने से परहेज कर रहा है. यदि समय रहते हुए विभाग द्वारा उक्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी ट्रक को हटा करके कहीं दूसरे जगह नहीं रखा गया तो निश्चय ही कोई न कोई बड़ी दुर्घटना हो सकता है.

(दुबहर से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)