पूर्व मंत्री रहे स्व. विक्रमादित्य पाण्डेय के पैतृक गांव से शुरू हुई सपा की जन संदेश यात्रा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी,बलिया. सपा के राज्य कार्य कारिणी के पूर्व सदस्य व शहीद मंगल पांडेय स्मारक समिति के अध्यक्ष शशि कांत चतुर्वेदी ने शुक्रवार के दिन सपा की जन संदेश यात्रा का सपा सरकार में नगर विकास मंत्री रहे स्व० विक्रमादित्य पाण्डेय के पैतृक गांव बसुधरपाह से शुभारंभ किया. जन संदेश यात्रा को स्व०विक्रमादित्य पाण्डेय के भाई परमात्मा नन्द पाण्डेय ने झंडा दिखा कर रवाना किया.

 

यह यात्रा बसुधरपाह, पिण्डारी, पण्डितपुरा, निरुपुर में पहुची. इस मौके पर शशिकांत चतुर्वेदी ने स्व०पाण्डेय के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उन्होंने राजनीति की शुरुआत गांव के प्रधान पद से कर प्रदेश के मंत्री पद तक पहुचे थे..उन्होंने अपने कार्यकाल में कई विकास कार्य कराए.

 

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई बढ़ी है. किसानों के हित में कोई काम नहीं किया है. डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के दाम चरम पर है.सपा द्वारा महिलाओं एवं बेटियों की सुरक्षा के लिए कन्या विद्या धन, शादी अनुदान, लैपटाप समाजवादी पेंशन, वोमेन लाइन संचालित की थी, लेकिन भाजपा सरकार ने सारी योजनाओं को समाप्त कर दिया.अब जनता अखिलेश यादव की सरकार चाहती है.सपा सरकार मिशन 2022 पर कार्य कर रही है.और जनता के सहयोग व आशीर्वाद से प्रदेश में सपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

इस मौके पर सुधाकर पाण्डेय,तारा पाण्डेय,नागेन्द्र पाण्डेय,मोनू पाण्डेय, राजेन्द्र ओझा, सुदामा यादव, देवानंद, सूर्यप्रकाश, अक्षय कुमार, बच्चा लाल पासवान,छोटक गुप्ता,विनय पाण्डेय आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

(हल्दी से रिपोर्टर आरके की रिपोर्ट)