हिंदू युवा वाहिनी की जिला कार्यकारिणी में बैरिया क्षेत्र से शामिल पदाधिकारियों का सम्मान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. हिंदू युवा वाहिनी बैरिया इकाई ने जिला कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत होने पर दिग्विजय सिंह, अजीत सिंह झुनझुन, अमरेश सिंह, छोटू तिवारी एवं बैरिया प्रभारी मनोनीत हुए पंकज सिंह को अंग वस्त्र, भगवान श्रीराम का स्मृति चिन्ह तथा माला से सम्मानित किया.

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आए हुए वरिष्ठ सदस्य अजीत वर्मा ने कहा कि संगठन एक परिवार है और संगठन का उद्देश्य लोगों को संगठित करना है. हर कदम पर राष्ट्र के साथ खड़ा होना एवं हमेशा अपनी समाज की विकास की और ध्यान केंद्रित करना ही मुख्य उद्देश्य है. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बैरिया इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरते हुए कहा कि पूज्य महाराज जी के विचारों पर हम चलकर अपने देश को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे और अंत समय तक अपने महाराज जी के साथ खड़े रहेंगे.

 

महाराज जी को पुनः मे 350 से अधिक सीट के साथ सरकार बनाने का काम करेंगे तथा निस्वार्थ रूप से दिन रात संगठन के लिए तत्पर रहेंगे. कार्यक्रम में मुख्य रूप से मीडिया प्रभारी मनीष वर्मा, उपाध्यक्ष खड़क बहादुर सिंह, संदीप केसरी, मंत्री मिथिलेश केसरी, राहुल सिंह कोषाध्यक्ष, नरेंद्र गुप्ता, संगठन मंत्री रोहित सिंह, आईटी सेल संयोजक सुमित पांडे, सहसंयोजक सुमंत माली, कार्यालय प्रभारी नीरज सिंह, ओम प्रकाश गुप्ता, सूरज सिंह एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)