सात साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी दो युवक पुलिस हिरासत में लिए गए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा, बलिया. भीमपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में सात साल की बालिका से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता व आरोपी दोनो का घर अगल-बगल में स्थित है. सूत्रों की माने तो दुष्कर्म के बाद पीड़िता की तबियत बिगड़ने पर परिजन मऊ स्थित अस्पताल में इलाज कराने पहुँचे तो बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की जानकारी हुई.राहत न मिलने पर बुधवार की सायंकाल परिजनों ने भीमपुरा पुलिस से शिकायत की.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मामले की जानकारी होने देर शाम पुलिस अधीक्षक भी पीड़िता के गांव पहुँच गए.

 

बताया जाता कि भीमपुरा क्षेत्र के एक गांव में सात साल की बच्ची से दो युवकों ने दो-तीन दिन पहले दिन के समय दरिंदगी की. दोनों युवक भाई है. बच्ची ने इस बात को अपने परिजनों से नहीं बताई लेकिन बच्ची को हो रही परेशानियों को देखने के  बाद परिजनों ने उसके इलाज के लिए मऊ ले गए. जहां चिकित्सकों के बताने पर परिजनों को पता चला कि बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है.

 

बालिका से जब कड़ाई के साथ उससे पूछताछ की गयी तो उसने पड़ोस के युवक की करतूत बतायी. अस्पताल से आने के बाद परिजनों ने किशोर के परिजनों से इसकी शिकायत की तो वह दवा इलाज के लिए तैयार हुए बाद में मुकर गए. उनके मुकरने के बाद परिजनों ने दुष्कर्म की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गयी और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर भी पीड़ित के गांव पहुंच गए है.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)