सोनबरसा अस्पताल पर छात्रों का धरना जारी, डॉक्टरों के आश्वासन से छात्र संतुष्ट नहीं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा में मंगलवार को दूसरे दिन भी छात्रों का अनशन जारी रहा. छात्र नेता क्रमिक अनशन पर बैठे रहे. दोपहर एक बजे के करीब अधीक्षक डाक्टर आशीष श्रीवास्तव और डिप्टी सीएमओ डाक्टर विजय यादव छात्र नेताओं से वार्ता कर अनशन समाप्त कराने का प्रयास किया लेकिन वार्ता सफल नही हो सकी.

 

छात्र नेता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पर पर्याप्त चिकित्सको की तैनाती,एक्सरे टेक्नीशियन, लैब सहायक,सफाईकर्मी,चिकित्सकों की तैनाती के साथ जांच की विभिन्न सुविधाओं की मांग पर अड़े रहे.वार्ता कर रहे अधीक्षक ने बताया कि चिकित्सक की तैनाती हो गयी है, एक से दो दिनों में उक्त तैनात चिकित्सक अपना कार्यभार संभाल लेंगे. लैब,एक्सरे टेक्नीशियन की मांग की गई है.

 

आंदोलित छात्र नेताओं ने इसके लिए सीएमओ से बात करने को कहा तो उन्हें बताया गया कि सीएमओ इस समय छुट्टी पर है.जिसपर छात्र नेताओं ने कहा कि ठीक है हम लोग उनका इंतेजार करेंगे.अगर बृहस्पतिवार तक हमारी मांग पूरी नहीं की जाती तो शुक्रवार से आमरण अनशन,चक्का जाम छात्र कर्फ्यू शुरू कर दिया जाएगा.

 

अनशन पर आदित्य मिश्र, राणा सुधाकर,विकास ठाकुर,अरविन्द यादव,अनूप मिश्र आदि रहे.जबकि समर्थन में दुर्गविजय सिंह झलन,सोनू गुप्ता,संदीप त्यागी,मुकेश कुँवर,भीष्म प्रताप,गिरधारी मिश्र, ब्रजेश यादव,गणेश गुप्ता,आशीष यादव,बबलू मिश्र, सीटू यादव आदि लोग रहे.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)