बीजेपी सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने यूपी सरकार के साढ़े चार साल की उपलब्धियों का किया बखान, तहसील सभागार में पत्रकारों से हुए मुखातिब

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. तहसील सभागार में सोमवार के दिन सलेमपुर लोक सभा से बीजेपी सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल की उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में पत्रकार वार्ता के दौरान विस्तृत रूप से जानकारी दी.

 

कार्यक्रम का शुभारम्भ करने से पहले सबसे पहले बांसडीह एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्य ने सांसद रविन्द्र कुशवाह को गुलदस्ता देकर समानित किया.
वही सांसद ने रविंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को गुंडा माफियाओं से मुक्त कर दिया है. पूर्व की सरकारों में गुंडे माफियाओं के आतंक उत्तर प्रदेश में था. अब लोगों को इससे मुक्ति मिल गई है. उत्तर प्रदेश के हर बेघर को घर, मिशन शक्ति के तहत नारी सुरक्षा -नारी सम्मान नारी स्वावलम्बन, मिशन रोजगार युवाओं को अवसर, आस्था का समान, हर घर बिजली, खेल और खिलाड़ियों का प्रोत्साहन, फ़िल्म सिटी की स्थापना आदि इस सरकार की उपलब्धिया है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो संकल्प पत्र में वादा किया था. वो सभी वादों को पूरा किया है. भयमुक्त उत्तर प्रदेश देने का कार्य किया है.

 

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष जय प्रकाश साहू, भाजपा नेत्री केतकी सिंह,भाजपा मण्डल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा, सिम्पी सिंह, पूनम गुप्ता, कनक पाण्डेय आदि लोग मौजूद रहे.

(बांसडीह से रविशंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)