सपा नेता राम गोविंद ने यूपी सरकार पर बोला हमला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. साल 2022 विधानसभा के चुनाव में परिणाम जो भी हो, लेकिन समाजवादी पार्टी का गांव – गांव भ्रमण जोरों पर चलने लगा है. रविवार को नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने अपने विधानसभा बांसडीह का तूफानी दौरा किया. बरियारपुर, खरौनी में एक जनसभा के दौरान प्रदेश सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने वोट दिया उन्हीं को मार डाला. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कल कारखाना सरकार ने तो बेच ही दिया. जनतांत्रिक व्यवस्था खत्म कर संविधान को सरकार बदलना चाहती है.

रविवार को प्रदेश सरकार का साढ़े चार साल का कार्यकाल हो गया. वहीं जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर सरकार की योजनाओं के बारे में बताने आये हैं कि सरकार ने साढ़े चार साल में क्या – क्या किया. ऐसे में प्रदेश सरकार के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी अपने विधानसभा बांसडीह में पूरा दम खम के साथ लग गए हैं ताकि अखिलेश सरकार में किये गए कार्यों को लोगों तक संज्ञान में लाया जा सके.

पब्लिक है सब जानती है कहां क्या हो रहा है किसी से छुपा नही है. देश के प्रधानमंत्री द्वारा जो कुछ बढ़ावा दिया गया. उसी को देखते हुए पब्लिक आगाह हो गई है. उक्त बातें प्रदेश सरकार के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने अपने विधानसभा बांसडीह का भ्रमण करते हुए नुक्कड़ सभा के दौरान कही. श्री चौधरी रविवार को सरकार के खिलाफ जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि 55 लाख महिलाओं का 5 सौ प्रति माह का पेंशन अखिलेश सरकार ने दिया उसे सरकार ने बन्द किया. बेटियों के शादी अनुदान 20 हजार दिया जा रहा था उसे भी बन्द किया. टेक्निकल युग है हर वर्ग के पढ़ने वाले छात्र – छात्रों को लैपटॉप दिया गया. उसे भी बंद कर दिया गया. घाघरा – गंगा के बाढ़ से तबाही है और भारी बरसात के पानी से गांव जलमग्न हो गए सभी फसल नष्ट हो गए. सरकार ने एक पैसा नहीं दिया.

सभा मे मुख्यरूप से विधानसभा अध्यक्ष सपा हरेन्द्र सिंह, अशोक यादव,ललन बैशाखी, सुनील मौर्य, हीरालाल वर्मा, रमायण यादव, सुनील तिवारी, पप्पू तिवारी, बीरेंद्र दूधिया, हरेन्द्र सिंह, रामप्रसाद सिंह, उमेश मिश्र,अंगद तिवारी, राहुल सिंह, शुभम सिंह, कमलाकर यादव चन्द्रशेखर यादव, रमा यादव, चंदन सिंह, दिलीप पासवान, हरेन्द्र राम आदि रहे. संचालन हजरत हुसैन ने किया.

(बांसडीह से रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)