बलिया जीआईसी के शिवम को कहानी लेखन में पहला स्थान, निबंध लेखन में सनबीम की छात्रा निहारिका जायसवाल प्रथम

बलिया. आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर मनाए जा रहे “अमृत महोत्सव” के तहत राजकीय इंटर कॉलेज बलिया के सभागार में बुधवार को जनपदीय निबंध एवं कहानी लेखन प्रतियोगिता हुई. “आजादी का महत्व” पर कहानी लेखन एवं “स्वराज मेरा जन्म सिद्ध अधिकार है, इसे मैं लेकर रहुँगा” विषय पर निबन्ध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया .

विद्यालय के प्रभारी प्रधानाचार्य अरुल ने बताया कि कहानी लेखन में जी.आई.सी के शिवम गुप्ता को प्रथम, सनबीम स्कूल अगरसण्डा की छात्राएं क्रमश:  श्रृंगी उपाध्याय को द्वितीय, अंशिका पांडेय को तृतीय एवं रिया सोनी को सांत्वना स्थान प्राप्त हुआ. निबंध प्रतियोगिता में सनबीम स्कूल की छात्राएं क्रमशः निहारिका जायसवाल को प्रथम,हर्षिता को द्वितीय, श्रेया चतुर्वेदी को तृतीय एवं अनमोल सिंह को सांत्वना स्थान प्राप्त हुआ . इस प्रतियोगिता में जीआईसी, जीजीआईसी, सनबीम के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया.

निर्णायक मण्डल में डॉ.शबनम बानो, लाल जी सिंह यादव, एवं निकिता पाण्डेय थी. कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के अध्यापक आरिफ इक़बाल, नागेश्वरी यादव एवं विद्यालय परिवार ने भरपूर सहयोग किया. प्रधानाचार्य अरुल ने आभार व्यक्त किया .