सास और बहू गई थीं अपने-अपने मायके..इधर बैरिया क्षेत्र के इस गांव में चोरों ने नकदी और गहने समेत लाखों का सामान चुराया

बैरिया,बलिया. बैरिया थाना क्षेत्र के मधुबनी पश्चिम टोला में छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने हजारों रुपए नकदी सहित लगभग 1 लाख रुपए के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया. चोरों ने घर के लोगों के कमरों को बाहर से बंद कर दिया था हालांकि उन्हें घटना का पता सुबह ही चल सका.

 

मधुबनी पश्चिम मोहल्ले के निवासी पशुपति मौर्य के घर में घुसे चोरों ने उनकी पत्नी और एक बहू के कमरे को निशाना बनाया. दरअसल पशुपति मौर्य की पत्नी और बेटे धनंजय मौर्य की पत्नी अपने-अपने मायके गई हुई थी. चोरों ने धनंजय मौर्य के पत्नी के कमरे में घुसकर अलमारी खोल कर सोने का टीका, नथिया, मंगलसूत्र, दो चेन तथा शादी के आभूषण एवं रुपयों से भरा एक डिब्बा चुरा लिया. इस कमरे में चोरों ने आलमारी खोलकर सामान व आभूषण तलाशा था.

बहू के बगल वाला कमरा पशुपति मौर्य की पत्नी की पत्नी का है लेकिन पशुपति की पत्नी के मायके में होने की वजह से क्या-क्या चोरी हुआ है यह बताने में परिवार के सदस्य और असमर्थ रहे. वही छत पर बने अन्य दो कमरों जिनमें पशुपति की दूसरी बहुएं थी, चोरों ने उनका दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था.

 

सुबह दोनों कमरों का दरवाजा खुला तथा कमरों में बिखरे सामानों को देख परिवार की महिलाओं ने शोर मचाया. सूचना पर सुरेमनपुर चौकी प्रभारी अपने सहकर्मियों के साथ पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच में जुटे हुए हैं.

जिस तरह से यह चोरी हुई है उससे आशंका जताई जा रही है कि चोरों को इस बात का पता था कि घर में दो महिलाएं नहीं हैं और उन्हीं के कमरों को निशाना बनाया गया. इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि चोरी में किसी पड़ोसी या करीबी जानकार का भी हाथ हो सकता है.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.