बलिया में फिट इंडिया फ्रीडम रन में सैकड़ों युवाओं ने लिया हिस्सा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर आजादी का अमृत महोत्सव के तहत देशभर में 13 अगस्त से महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में नेहरू युवा केंद्र की ओर से जिला मुख्यालय के शहीद स्मारक पार्क के प्रांगण में शनिवार सुबह 8 बजे फिट इंडिया फ्रीडम रन और गंगा रैली का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. गणेश पाठक, पूर्व प्राचार्य, उच्च शिक्षा शैक्षणिक निदेशक जननायक चंद्र शेखर विश्वविद्यालय ने किया.

इस कार्यक्रम अंतर्गत उपस्थित युवाओं को सीओ सिटी भूषण वर्मा के द्वारा हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया गया. 200 प्रतिभागियों ने हाथ में तिरंगा लेकर शहीद स्मारक से कुंवर सिंह और वापिस शहीद स्मारक तक की दूरी तय की. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं डॉ गणेश पाठक ने उपस्थित युवाओं से स्वतंत्रता के सेनानियों के प्रति सम्मान बनाए रखने हेतु युवाओं को प्रेरित किया साथ ही साथ स्वास्थ्य के प्रति भी लोगों को सजग रहने के लिए प्रेरित किया.


इस अवसर पर सीओ सिटी भूषण वर्मा ने अपने उद्बोधन में युवाओं को जागरूक राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका अदा करने के लिए प्रेरित किया गया.

जिला क्रीड़ाधिकारी अतुल सिन्हा के द्वारा युवाओं को खुद को स्वस्थ तथा अपने परिवार दोस्तों सहयोगियों और समुदाय को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए प्रेरित किया.
इस अवसर पर सीओ सिटी भूषण वर्मा ने कहा कि स्वस्थ और समृद्ध राष्ट्र बनाने के लिए हमें अपने जीवन में कम से कम 30 मिनट की शारीरिक गतिविधि को शामिल करने का संकल्प लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि फिटनेस की डोज आधा घंटा रोज का संकल्प सभी युवाओं को लेनी चाहिए.
(बलिया से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)