जिला योजना समिति के सदस्यों का चुनाव आज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. जिला योजना समिति के सदस्यों का चुनाव शुक्रवार को जिलाधिकारी के न्यायालय कक्ष में सुबह आठ से दिन के तीन बजे तक कराया जाएगा.

जिला मजिस्ट्रेट व जिला निर्वाचन अधिकारी अदिति सिंह ने समस्त जिला पंचायत सदस्यों को सूचित करते हुए बताया कि जिला पंचायत के निर्वाचित सदस्यों में से जिला योजना समिति के सदस्यों का निर्वाचन-2021 के लिए 31अगस्त को नाम वापसी के पश्चात् अनारक्षित वर्ग के नो, अनारक्षित वर्ग महिला के पांच, अनुसूचित जाति के-03 अन्य पिछड़ा वर्ग महिला के दो पदों के लिए मतदान 03 सितम्बर को पूर्वान्ह आठ बजे से अपराह्न तीन बजे तक और मतगणना का कार्य अपरान्ह तीन बजे से कार्य की समाप्ति तक कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी के न्यायालय कक्ष में सम्पन्न होगा.

उक्त नियत तिथि एवं स्थान पर समय से उपस्थित होकर मतदान करें. मतदान करने के लिए अपना-अपना निर्वाचन प्रमाण-पत्र लाना आवश्यक है.

 

मतदान और मतगणना को शांति व्यवस्था से संपन्न कराने के लिए तीन मजिस्ट्रेट नियुक्त

जिला मजिस्ट्रेट व जिला निर्वाचन अधिकारी अदिति सिंह ने बताया है कि जिला पंचायत के निर्वाचित सदस्यों में से जिला योजना समिति के सदस्यों के निर्वाचन -2021 के लिए तीन मजिस्ट्रेटों की नियुक्ति की गयी है.

जिसमें अभय कुमार सिंह, एसडीएम बैरिया मोबाइल नम्बर -9454417958 को कलेक्ट्रेट गेट नम्बर-01 पर शांति एवं कानून व्यवस्था, सर्वेश कुमार यादव एसडीएम बेल्थरारोड मो0 नम्बर- 9454417960 को जिलाधिकारी न्यायालय कक्ष के बाहर चैनल गेट एवं मतदान परिसर में शांति एवं कानून व्यवस्था और श्रीमती सीमा पांडेय, डिप्टी कलेक्टर बलिया मो0 न0- 9454417209 को जिलाधिकारी न्यायालय कक्ष के बाहर चैनल गेट पर सदस्य जिला योजना समिति (महिला) की सहायता करेंगी.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)