भाजपा नेता अरविंद राय ने दिव्यांगजनों को बांटी ट्राइ साइकिल, खुशी से खिल उठे चेहरे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर,बलिया. दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग बलिया द्वारा गुरुवार को स्थानीय गांधी इंटर कॉलेज परिसर में भाजपा के वरिष्ठ नेता विद्यालय के प्रबन्धक अरविन्द कुमार राय ने चार दर्जन दिव्यांगो को ट्राइ साइकिल वितरित की.

 

ट्राइ साइकिल पाकर दिव्यांगजनों के चेहरे खुशी से खिल उठें. लोगों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि दिव्यांगजनों की सेवा बहुत ही पुण्य का काम है. आमलोगों को ऐसे लोगों से प्रेम, सेवा व सहयोग का भाव रखना चाहिए, जिससे दिव्यांगजन समाज में अपने आप को उपेक्षित महसूस न करें. सेवा करने से मन व आत्मा में काफी संतोष व शांति मिलता है.

 

विभागीय अधिकारी राजीव कुमार यादव ने कहा कि सरकार से दिव्यांगजनों के लिए जो भी उपकरण मुहैया कराया जाएगा. उसें समय से वितरण कराने का प्रयास करेंगे. जानकारी देते हुए बताया कि एक से पांच साल तक के बहरे बच्चों को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा ऑपरेशन के लिए 6 लाख रुपयें का सहयोग प्रदान किया जा रहा है.

कार्यक्रम में प्रधानाचार्य डॉ संजय कुमार राय, सुमित्रा देवी स्मारक शिक्षण संस्थान कोथ के प्रबन्धक विवेकानन्द राय, जितेन्द्र राय, जगन्नाथ तिवारी, सुशील तिवारी, विवेक कुमार व सुनील गुप्त आदि लोग मौजूद रहे.

(सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट)