नगरा के लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रही है बाजार में खोद कर छोड़ दी गई नाली, 3 महीने से किसी को सुध नहीं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा, बलिया. ग्राम पंचायत नगरा को दो साल पहले शासन ने नगर पंचायत का दर्जा दिया था तो यहां के लोगों को लगा कि लंबे समय से उपेक्षा के शिकार नगरा की सूरत बदल जाएगी. जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है यहां के लोगों की खुशियां काफूर होतीं जा रही हैं.

नगर पंचायत बनने के दो वर्ष बीतने के बाद भी यहां की समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं.जल निकासी की समस्या से दो चार हो रहे नगरा बाजार के रसड़ा मार्ग पर थाने के सामने चार माह पहले निर्माण के लिए खोद कर छोड दी गई नाली नगरवासियों के लिए परेशानी का सबब बन गई है.

ठेकेदार ने नाली खुदवाई और उसे वैसे ही छोड़ दिया. हालत यह है कि नाली में बरसात का पानी जमा होकर सड़ रहा है. दुकानों के सामने खोदी गई नाली से दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है. यही नहीं नाली में गिर कर लोग चोटिल भी हो रहें हैं.

जनपद के आला अफसर भी इस रास्ते से हमेशा गुजरते है लेकिन उनकी नजर भी खोद कर छोड़ी गई नाली के तरफ नहीं जाती. नाली निर्माण न होने से दिक्कतों का सामना कर रहे कारोबारियों ने जिलाधिकारी समेत प्रशासक उपजिलाधिकारी रसड़ा से खोद कर अधूरी छोड़ी गई नाली का निर्माण कराने की मांग की है.

इस सम्बन्ध में बात करने पर अधिशाषी अधिकारी राम बदन यादव ने बताया कि नगरा-रसड़ा मार्ग पर खोद कर क्यों नाली छोड़ी गई है, इसकी जांच करवा रहे हैं, इस नाली का निर्माण शीघ्र ही शुरु कराया जाएगा.
(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)