उत्तर प्रदेश सरकार में भाषा समिति के सदस्य दानिश आज़ाद एक दिवसीय दौरे पर बलिया पहुंचे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली, बलिया निवासी नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री और उत्तर प्रदेश सरकार में भाषा समिति के सदस्य दानिश आज़ाद अपने कार्यकर्ताओं के साथ एक दिवसीय दौरे पर जनपद बलिया पहुंचे. सिकन्दरपुर, सुखपुरा, अपायल में हुए स्वागत समारोह में शामिल होने के बाद वह तीन बजे भाजपा कार्यालय पहुंचे. जहां भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू , जिला महामंत्री आलोक शुक्ला और अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्वागत-सम्मान किया. इसके बाद उन्होंने कार्यालय पर पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और युवा वर्ग से संवाद कार्यक्रम किया.
प्रदेश महामंत्री और भाषा समिति के सदस्य दानिश आज़ाद ने बताया कि उनकी यात्रा का प्रमुख उद्देश्य सरकार द्वारा अल्पसंख्यक समुदाय को पहुंचाये जा रहे लाभ से आम जनमानस को अवगत कराना व संगठन की चुनाव की तैयारियों का जायज़ा लेना है. उन्होंने बताया कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा एक नए अवतार में 2022 के चुनाव में उतरेगा, योगीजी के नेतृत्व में भाजपा सरकार सही मायनों में अल्पसंख्यक समुदाय के हित के लिए कार्य कर रही है. उज्ववाला योजना हो, आवास योजना हो या फिर आयुष्मान योजना हो हर योजना में 35-40 प्रतिशत अल्पसंख्यको को सीधा लाभ मिला है और ये केवल योगी जी-मोदी जी के साफ नियत का नतीजा है. विपक्ष जो झूठा भ्रम फैलाती थी कि भाजपा सरकार में मुसलमानों का विकास नही होता वो भ्रम अब टूट गया है. शिक्षा-रोजगार-स्वास्थ सेवाएं हर कसौटी पर भाजपा खरी उतर रही है. अभी तक पूरे प्रदेश से एक भी ऐसी शिकायत नही आई है जिसमें कहा गया हो कि मुस्लिम होने के नाते किसी को किसी भी योजना से वंचित रखा गया हो.
प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने बताया कि मुस्लिम समाज पूरे विश्वास के साथ भाजपा के लिए खड़ा हो चुका है और आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में मुस्लिम वोट का प्रतिशत निश्चित तौर पर बढ़ेगा.
जिलाध्यक्ष बलिया जयप्रकाश साहू जी ने बोला कि देश के उत्थान के लिए समाज के सभी वर्ग को एकजुट होकर कार्य करना होगा. कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री आलोक शुक्ला ने किया. बलिया प्रवास के दौरान अन्य प्रदेश पदाधिकारियों में प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश चत्री, उपाध्यक्ष कामरान बहादुर, प्रदेश मंत्री तरंदीप सिंह, नसरुद्दीन अंसारी व अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे.
(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)