सुखपुरा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार अपराधियों को गिरफ्तार किया, एक फरार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा, बलिया. सुखपुरा पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने आसन गांव के पास चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई जिसके बाद लंगोटिया बाबा के स्थान के पास चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफल रही,  वहीं एक साथी मौका देख भागने में सफल रहा.

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी जगबीर सिंह चौहान ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी बदमाश, शातिर अपराधी हैं. इनके ऊपर विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जनों मुकदमा पंजीकृत हैं. वे सभी स्थानीय अपराधियों से मिलकर क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं.

एसओजी टीम और सुखपुरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बाहर के बदमाश क्षेत्र में आए हुए हैं जो यहां के लोकल बदमाशों से मिलकर डकैती की योजना बना रहे हैं.  वे मंगलवार रात को क्षेत्र में कहीं ना कहीं डकैती डालने की योजना बना रहे हैं.

सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष गगनराज सिंह और एसओजी टीम प्रभारी संजय सरोज संयुक्त रूप से मौके पर पहुंचे, तो पुलिस को आता देखकर बदमाशों ने संयुक्त टीम पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की, पुलिस भी तैयार थी और इस दौरान पुलिस ने बदमाशों के साथ एक छोटी मुठभेड़ कर उनमें से चार अपराधियों को मौके पर ही गिरफ्तार किया, जबकि उनका एक साथी फरार होने में कामयाब रहा.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इनके पास से चार कट्ठा, 315 बोर, चार कारतूस बरामद किया गया. अपराधियों के पास से पुलिस ने चार मोबाइल भी बरामद किए गए.

 

गिरफ्तार बदमाशों में शैलेश यादव, पुत्र शिवबचन यादव, निवासी जमुआंव, थाना विभाग जनपद बलिया, अफरोज अहमद, पुत्र जैनुल अहमद, निवासी उतरन पहाड़पुर थाना करंडा जनपद गाजीपुर, अजय विश्वकर्मा, संजय विश्वकर्मा, निवासी मड़ीहा थाना खानपुर जनपद गाजीपुर, नितेश सिंह पुत्र स्वर्गीय तुलसी सिंह, निवासी टोला रिसाल राय, थाना बैरिया जनपद बलिया के निवासी हैं.

बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक गगन राज सिंह, एसओजी प्रभारी संजय सरोज, उप निरीक्षक राम सजन नागर, चौकी प्रभारी बेरुआरबारी और श्री राम सिंह यादव शामिल रहे.

(सुखपुरा से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)