नगरा में बाइक को टक्कर मार बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकराकर पलटी, युवक की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा, बलिया. नगरा-गड़वार मार्ग पर सोनाडी प्राथमिक विद्यालय के समीप तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने बाइक को मारी और इसके बाद असंतुलित होकर पेड़ से टकरा कर पलट गई. घटना में बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक किशोर व बोलेरो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए.


सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा पहुंचाई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने दोनों घायलों को रेफर कर दिया.


नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई निवासी 18 वर्षीय दुर्गेश यादव पुत्र अशोक यादव अपने भाई 12 वर्षीय आदित्य के साथ बाइक से बछईपुर दवा लेने के लिए जा रहा था. अभी वह सोनाडी प्राथमिक विद्यालय के समीप ही पहुंचा था कि गड़वार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने असंतुलित होकर बाइक में धक्का मार दिया। इसके बाद बोलेरो पेड़ से टकरा कर पलट गई.

 


इस हादसे में बाइक की हालत और पेड़ से टकराने के बाद जो बोलेरो की हालत हुई उससे आप उसकी रफ्तार का अंदाजा लगा सकते हैं। बाइक व बोलेरो गाड़ी दोनों के परखच्चे उड़ गए हैं.


घटना में दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका छोटा भाई आदित्य और बोलेरो चालक लाल बहादुर सिंह निवासी परशुरामपुर थाना क्षेत्र घायल हो गए. आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.


सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर स्थिति देख दोनों को रेफर कर दिया. आदित्य के परिजन उसे उपचार हेतु मऊ लेकर चले गए.
पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बोलेरो चालक नशे में था तथा इस घटना से ही कुछ ही मिनट पहले उसने बड़वा चट्टी पर किसी दूध वाले सायकिल सवार को भी टक्कर मारी थी.


दुर्घटना में मृत दुर्गेश दो भाइयों व एक बहन में सबसे बड़ा था. एक पुत्र की मौत तथा दूसरे के घायल होने से परिजनों पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है. पिता अशोक की स्थिति अर्ध विक्षिप्त सी हो गई है. माता मुन्नी देवी रोते रोते बेहोश हो जा रही है. बहन कुमकुम की रोते रोते बुरा हाल है.दुर्गेश नगरा स्थित एक निजी विद्यालय में कक्षा 9 वीं का छात्र था जबकि आदित्य कक्षा 6 वीं का छात्र है.


नगरा के बछईपुर चट्टी पर भी वाहन की टक्कर से युवक की मौत


नगरा थाना क्षेत्र के बछईपुर चट्टी पर बुधवार की रात अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन उसे उपचार के लिए मऊ ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम हेतु बलिया भेज दिया.


नगरा कस्बा निवासी 39 वर्षीय राजेश चौरसिया पुत्र लक्ष्मी चौरसिया अपने रिश्तेदारी में राजागांव खरौनी गया था तथा वहां से रात को 8 बजे वापस घर आ रहा था.अभी वह बछईपुर चट्टी पर ही पहुचां था कि नगरा के तरफ से जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया, जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया तथा बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. परिजन उसे घायल अवस्था में उपचार हेतु मऊ ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई रमाशंकर के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्ट मार्टम हेतु बलिया भेज दिया.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)