सहतवार के सुरहिया गांव में युवक को दागने का वीडियो वायरल, 4 आरोपियों की पुलिस को तलाश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार, बलिया. जिले में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक का हाथ पैर बांधकर उसे सोल्डरिंग रॉड से दागते हुए दिख रहा है। यह वीडियो रौंगटे खड़े कर देने वाला है। युवक दागे जाने से दर्द के मारे चिल्ला रहा है लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है।

सहतवार थाना क्षेत्र के सुरहिया गांव के राजभर बस्ती के वायरल वीडियो में युवक छोड़ दिए जाने की गुहार भी लगा रहा है और कुछ बताने की बात कह रहा है.

हाथ बांधे गए होने से वह अपना बचाव नहीं कर पा रहा है, उसके बदन पर सिर्फ पैंट दिखाई दे रहा है और दागने वाला शख्स बेहद क्रूरता के साथ उसकी पीठ, बांह पर दाग रहा है। युवक को पैर पकड़कर घसीटा भी जाता है।

 

 



वायरल वीडियो में महिलाएं भी दिख रही हैं, बातचीत से ऐसा लग रहा है कि वह युवक पर चोरी का आरोप लगा रही हैं, हालांकि शोरगुल की वजह से आवाजें बहुत साफ नहीं हैं।

युवक की बिगड़ी हालत पर उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाने जाने की सूचना है। सहतवार थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने इस बारे में कहा कि कोई तहरीर नही मिली है, मामला संज्ञान में आया है।

 


हालांकि इसके बाद बांसडीह की सीओ प्रीति त्रिपाठी ने जानकारी दी कि मामला सहतवार के सुरहिया गांव का है और यह घटना रात रात 3.15 की है। उन्होंने बताया कि पिंटू राजभर के साथ कुछ लोगों ने मार-पीट की।

पिंटू के भाई की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)