भाजपा की बैठक में नेताओं ने कहा- जनता को सिर्फ भाजपा पर ही भरोसा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेरुआरबारी, बलिया. रविवार को ब्लॉक मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने तथा प्रत्येक व्यक्ति को उसका लाभ दिलाने पर जोर दिया गया.
बैठक में बतौर मुख्यातिथि कृष्णा पाण्डेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी व करनी में कोई फर्क नही है। भारत के इतिहास में यह पहली ऐसी पार्टी है जिसने अपने द्वारा किये गए सभी वादे पूरी की है।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक शिवशंकर चौहान ने कहा कि देश की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी पर ही है और 2022 विधान सभा चुनाव में एक बार फिर प्रचण्ड बहुमत की सरकार भारतीय जनता पार्टी की बनेगी.
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मण्डल अध्यक्ष प्रमोद सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्रीय हित में अपना सर्वस्व न्योछावर करने के लिए हमेशा तैयार रहते है, जिसके फलस्वरूप आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के रूप मे देश का नेतृत्व कर रही है. आप कार्यकर्ता गण के लगन और मेहनत के बल पर ही एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की दोबारा सरकार बनने जा रही है.
वक्ताओं में बेरुआरबारी मण्डल प्रभारी मनोज श्रीवास्तव, पूर्व मण्डल अध्यक्ष रामायण सिंह,बिरजू साहनी आदि लोगो ने अपने विचार रखे.कार्यक्रम में मुख्य रूप से महामंत्री राकेश गुप्ता,उपाध्यक्ष राजेश सिंह,नितेश सिंह,दीपक शुक्ला,प्रमोद मिश्रा,बसन्त सिंह,पुण्यदेव उपाध्याय,उमेश सिंह,तूफानी सिंह,श्रीभगवान गुप्ता,केशव सिंह,महेंद्र सिंह, विनोद पटवा,घनश्याम राजभर,कमलेश सिंह,संजय सिंह,बालेन्दु रजक,उमेश राम,स्वप्निल पाठक,शंकर दयाल वर्मा,दीपक सिंह आदि लोग रहे.कार्यक्रम का संचालन महामंत्री प्रकाश उपाध्याय ने किया.
(बेरुआरबारी से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)