ड्यूटी पर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बलिया जा रहे सेना के जवान की हत्या की कोशिश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा थाना क्षेत्र में बलिया-गड़वार मार्ग पर स्थित अलावलपुर चट्टी के समीप ड्यूटी पर जा रहे सेना के जवान की हत्या की कोशिश की गई. नीरज सिंह शनिवार की देर शाम को ड्यूटी पर वापस जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बलिया जा रहे थे, इसी दौरान उन पर फायरिंग की गई.

पहली गोली मिस हो गई तो हमलावरों ने दूसरी गोली चलाई जो जवान नीरज सिंह के पैर में लग गई. सूचना पर सुखपुरा थानाध्यक्ष गगनराज सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल पहुंचवाया. चिकित्सकों ने घायल जवान के पैर से गोली निकालकर वाराणसी के लिये  रेफर कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीरज सिंह (27)वर्ष पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी पकड़ी थाना पकड़ी सेना में सेवारत हैं. वह अपने गांव पकड़ी छुट्टी पर आए थे. शनिवार की देर शाम को ड्यूटी पर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने अपने भाई के साथ बाइक से बलिया जा रहे थे.

अभी वह गड़वार-बलिया मार्ग पर सुखपुरा थाना क्षेत्र के अलावलपुर चट्टी के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आकर दो बदमाशों ने पिस्टल से गोली मार दी. पहली गोली मिस हो गई, दूसरी बुलेट पैर में लग गई.

गोली मारने के बाद दोनों बदमाश भाग गए. घायल सेना के जवान नीरज सिंह ने जिला अस्पताल में पुलिस को बताया कि गोली मारने वाले दोनों बदमाश पकड़ी गांव के ही निवासी हैं जिनमें से एक सुंदरम सिंह तथा दूसरा बदमाश संजय सिंह मणि थे जो बाइक चला रहा था. कहा कि फायरिंग सुंदरम देव सिंह ने किया.

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)