सहतवार में सीबीएई बोर्ड के छात्र-छात्राओं ने कम अंक आने को लेकर किया हंगामा, स्कूल प्रबंधन पर लगाए भेदभाव के आरोप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, सहतवार स्थित कुंवर कॉन्वेंट स्कूल में सीबीएसई बोर्ड 12 वीं के दर्जनों छात्र-छात्राओ ने परीक्षा में कम अंक दिए जाने का आरोप लगाते हुए स्कूल परिसर में सोमवार को खूब बवाल काटा. स्थिति बिगड़ती देख स्कूल प्रबंधन द्वारा पुलिस बुलाना पड़ा. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से छात्रों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.


छात्रों ने जिलाधिकारी को पत्रक देकर इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है. छात्रों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन द्वारा जानबूझ कर जो नहीं पढ़ने वाले छात्र हैं उनको अधिक नम्बर व पढ़ने वाले छात्रों को कम नंबर दिया गया है जिससे बच्चों का भविष्य अंधकार में हो गया है उन्होंने जिलाधिकारी को इसके विषय में पत्रक देखकर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की मांग की है.
स्कूल पर छात्र ‌सोमवार की सुबह 11:00 बजे से शाम को 3:00 बजे तक जमे रहे. बाद में पुलिस के समझाने बुझाने पर सभी छात्र वापस घर गये लेकिन इस विषय में स्कूल प्रबंधन द्वारा कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया.


छात्रों का कहना था कि हम लोग अभी भी परीक्षा देने के लिए तैयार हैं . इस स्कूल के सभी छात्रों को फिर से परीक्षा कराया जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाय.


(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)