समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व मंत्री नारद राय भाजपा पर बरसे, कहा दुर्भावना वश बंद कीं सपा की योजनाएं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहर, बलिया. समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री नारद राय ने नगर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन ग्राम पंचायत अखार में चौपाल लगाकर केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दिनों कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन के अभाव में लोग तड़प तड़प कर मर गए, उसके बावजूद भाजपा की वर्तमान सरकार लोकतंत्र के पवित्र मंदिर में झूठ बोल रही है कि देश में कहीं ऑक्सीजन की कमी नहीं हुई. कहा कि इससे बड़ा कोई झूठ नहीं हो सकता.

नारद राय ने जनता से अपील की कि वो वर्तमान जनप्रतिनिधियों के जिले में किए गए विकास कार्यो का हिसाब ले। उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की जो योजनाएं लोगों को लाभान्वित करने वाली थी उनको इस सरकार ने दुर्भावना के कारण बंद कर दिया . उन्होंने समाजवादी पेंशन कन्या विद्याधन सहित कई योजनाओं के नाम भी गिनाए, कहा कि पूरे प्रदेश की जनता 2022 में सरकार को हटाने के लिए चुनाव का इंतजार कर रही है.

इस मौके पर अखार के प्रधान जय कुमार सिंह ने पूर्व मंत्री नारद राय का स्वागत स्मृति चिन्ह एवं अंग वस्त्रम से किया . इस मौके पर लकी सिंह ,पप्पू सिंह, राम बचन सिंह, सत्येंद्र सिंह, हिमांशु दुबे, मोहन गिरी, परमात्मा नंद यादव, राजकुमार पांडे, जमाल आलम, भीम चौधरी, धनजी चौरसिया, सुनील समाजवादी, बृजेश पाठक सहित अनेक लोग उपस्थित रहे. अध्यक्षता ग्राम प्रधान जय कुमार सिंह संचालन जमाल आलम ने किया.

बांसडीह में भी समाजवादी पार्टी की बैठक

बांसडीह में समाजवादी पार्टी विधानसभा क्षेत्र बांसडीह के सेक्टर, जोनल, बूथ प्रभारियों की बैठक आराधना मैरेज हाल पर हुई। बैठक को संबोधित करते सपा के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जैसा कोई नेता नही है और प्रदेश की राजनीति में आपके नेता रामगोविंद चौधरी से बड़ा चेहरा बाँसडीह विधानसभा में नहीं है. कहा कि बदले की भावना से यह सरकार सपा के कार्यकर्ताओं का केवल उत्पीड़न करना जानती हैं और कर भी रही हैं.

बैठक में मुख्य रूप से अशोक यादव, बिहारी पांडेय, बिजय चौधरी, मैनुउद्दीन, सुभाष ओझा, चन्द्रशेखर यादव, रविन्द्र सिंह, सुनील मौर्य, सुजीत सिंह परिहार, मंटू सिंह बाबा, परशुराम यादव, धर्मेंद्र माणिक, यदुनाथ सिंह, अमित पांडेय, रामा यादव, ललन बैशाखी, अनु सिंह, विनय गोंड़ , अनिल सिंह, ओमप्रकाश राजभर, रमाशंकर यादव, सोनू यादव आदि मौजूद रहे.

(कृष्णकांत पाठक के साथ रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)