अब रसड़ा में एटीएम संचालक से 8.13 लाख की लूट, पिछले हफ्ते बांसडीहमें हुई थी 8.88 लाख की लूट

रसड़ा,बलिया. बलिया पुलिस अभी बांसडीह में करीब 9 लाख की लूट का मामला सुलझा भी नहीं सकी है कि कासिमाबाद मार्ग स्थित नगहर ईट भठ्ठे के समीप सोमवार की शाम नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की एक और वारदात को अंजाम दिया।

बदमाश एक फ्रेंचाईजी एटीएम संचालक को कट्टे से आतंकित कर 8 लाख 13 हजार रूपये से भरा बैग लूट कर भाग निकले। सूचना पर पहुची पुलिस ने घेराबंदी कर चेकिंग किया लेकिन बदमाश चकमा देकर भागने में सफल रहे।

गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद थाना के अंवराकोल निवासी आफताब अहमद पुत्र अब्दुल रज्जाक पाली चट्टी पर फ्रेंचाईजी एटीएम चलाते हैं। वे सोमवार को रसड़ा एक्सिस बैंक में अपने निजी एकाउंट से 8 लाख 13 हजार रूपये नकद लेकर बाइक से पाली चट्टी जा रहे थे, तभी कासिमाबाद की तरफ से पल्सर पर सवार तीन नकाब पोश बदमाशों उन्हें रोका। दो युवक आफताब अहमद की कनपट्टी पर दोनों तरफ कट्टा सटा दिये। डिग्गी में रखे रूपये से भरा बैग और बाइक की चाभी लेकर भाग निकले।

बाइक सवार बदमाश कासिमाबाद की ओर भागे। फ्रेंचाइजी एटीएम संचालक के शोर और सूचना पर आस-पास ग्रामीण इकठा हो गए। 112 नम्बर की सूचना पर पुलिस के साथ-साथ प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय मय फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस के नाकेबंदी के बावजूद बदमाश भागने में सफल रहे। पुलिस पीड़ित युवक से पूछताछ कर जांच शुरू की है लेकिन अभी तक उसे कोई सफलता नहीं मिली है।

(रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट)

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.