नगरा पुलिस ने डेढ़ किलोग्राम गांजा और चाकू के साथ दो बदमाशों को पकड़ा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा पुलिस ने नगरा- बेल्थरारोड मार्ग पर कोठिया चट्टी के समीप सोमवार को दो बदमाशो को डेढ़ किग्रा. गांजा व दो रामपुरी चाकू के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पाठक ने बताया कि वे सुबह लगभग 9.30 बजे वांछित अभियुक्तो की धर पकड़,वाहन चेकिंग के लिए कोठिया तिराहा अम्बेडकर प्रतिमा के समीप मय फोर्स मौजूद थे. तभी एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे. जिसपर पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया और तलाशी ली तो उनके पास से डेढ़ किग्रा अवैध गांजा व दो रामपुरी चाकू बरामद हुआ. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर दोनों ने अपना नाम पता करन सिंह व मनीष शर्मा ग्राम चौबेपुर (इंदरपुर) थाना गड़वार बताया.

 

भीमपुरा माइनर की नहीं हुई सफाई, धान रोपने के लिए पानी के इंतजार में किसान

नगरा. तुर्तीपार नहर से निकली भीमपुरा माइनर खर-पतवार और झाड़ियों से पटी हुई है. किसान धान की नर्सरी की रोपाई करने की तैयारी कर पानी का इंतजार कर रहे है लेकिन अब उनकी आस पर पानी फिरता नजर आ रहा है.

विभाग द्वारा इसकी साफ सफाई तक नहीं कराई गई है जबकि सिल्ट सफाई के नाम पर हर साल लाखो रुपए का बजट होता है. यह माइनर सरकार के नहरों में टेल तक पानी पहुंचाने का दावा को खोखला साबित कर रही है. इस माईनर से आधे दर्जन से अधिक गावों के सैकड़ों किसान अपनी खेती करते है. क्षेत्र के सिचाई विभाग के कर्मियों से भी माइनर की सफाई हेतु शिकायत की गई लेकिन शिकायत का कोई असर नहीं पड़ा.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)