AIMIM का सपा-बसपा पर वार, कहा दोनों पार्टियां अपने सांसद-विधायक की लड़ाई नहीं लड़ पा रहीं, जनता की क्या लड़ेंगी?

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड. आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन पार्टी की बैठक बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के बेल्थरा बाजार में हुई. इस बैठक मे दर्जनो लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई और पार्टी के पदाधिकारियों का मनोनयन जिलाध्यक्ष बलिया अमानुल हक अब्बासी एडवोकेट के द्वारा किया गया.

जिला संगठन मंत्री के पद पर मायापति पाण्डेय व विधानसभा क्षेत्र महासचिव बेल्थरा रोड के पद पर ईशरत अली व बेल्थरा बाजार ग्राम सभाध्यक्ष के पद पर हाफिज मोहम्मद जहीर भाई व ग्राम सभा महासचिव लल्लन राजभर को मनोनीत किया गया.

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अमानुल हक अब्बासी एडवोकेट ने कहा कि हम सबको आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जी जान से लग जाना है और गांव-गांव मे जाकर पार्टी की नीतियो को जन-जन तक पहुंचाना है. साथ ही मौजूदा सरकार को देश व प्रदेश से उखाड़ फेंकना है क्योंकि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है.

कहा कि प्रदेश मे कल-कारखाने न होने की वजह से नौजवान बेरोजगार हैं, किसानो की समस्या को सरकार दरकिनार कर रही है. आज समुचा विपक्ष सरकार के भय से खामोश है बस एक वाहिद नेता बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी  है जो इस जालिम सरकार की आंखो मे आंखे डालकर सदन से लेकर सड़क तक आम जन की आवाज को बुलन्द कर रहे हैं.

सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आज यह पार्टियां अपने विधायक व सासंद पर सरकार द्वारा किये जा रहे जुल्म पर खामोशी अख्तियार किये हुए है तो यह आम आदमी की लड़ाई को कैसे लड़ेंगे. इस  बैठक मे  विधानसभा संगठन मंत्री अकबर उस्मानी व जियाऊल  व प्रदीप भाई, भोला भाई, जियारत हुसैन मुहम्मद शमीम आदि मौजूद रहे इस कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष मुहम्मद मुजाहिद एडवोकेट व संचालन विधानसभा महासचिव रईस अहमद ने किया .

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)