बेटी की शिकायत पर दामाद को पीटा था, हत्या के आरोप में ससुर और दो साले गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड. उभांव थाना क्षेत्र के खैराखास गांव में मृतक अमजद सिद्दीकी की हत्या के मामले में उसके ससुर और दो सालों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि पति-पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी शायमा खातून ने अपने पिता डॉ.जफरेआलम से शिकायत की थी जिसके बाद जफरेआलम और उनके बेटों ने अमजद सिद्दीकी की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई।

 

अमजद सिद्दीकी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उभांव पुलिस ने शुक्रवार की शाम उसकी मां शबीरुननिशां की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया है। तहरीर के आधार पर मृतक की पत्नी शायमा खातून, ससुर डा. जफरे आलम, साला शकील व नोमान सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने मृतक के ससुर डा. जफरे आलम, साला शकील व नोमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

पुलिस के अनुसार मृतक अमजद सिद्धकी की शादी ग्राम सुतावर थाना लार, जनपद देवरिया में शायमा खातून के साथ  हुई थी। इनके बीच आए दिन वाद-विवाद हुआ करता था। पुलिस को मिली तहरीर में भी कहा गया है कि मृत अमजद सिद्दीकी की उसकी पत्नी से कुछ कहासुनी के बाद काफी विवाद हो गया था।

घटना के दिन बीते 15 जुलाई की रात शायमा खातून ने फोन कर अपने पिता व भाईयों को मायके से बुला लिया। आरोप है कि उनके आने पर मारपीट की घटना हुयी जिसमें अमजद अली को गम्भीर चोट आ गयी। जिसे सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मारपीट में प्रयुक्त डन्डा भी बरामद किया है। आरोप है कि डंडे से ही अमजद की पिटाई की गई थी। घटना की विवेचना अपराध निरीक्षक सियाराम यादव द्वारा की जा रही है।

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)