पत्नी ने मायकेवालों को बुलाकर कराई पति की पिटाई, गंभीर चोटों से पति की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड. उभांव थाना क्षेत्र के खैराखास गांव में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि पति-पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी ने मायकेवालों को बुला लिया. मायकेवालों ने पति को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

खैरानिसा गांव निवासिनी सबीरूननिशां पत्नी अलीजान ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि गुरुवार 15 जुलाई को उसके पुत्र अमजद सिद्दीकी का अपनी पत्नी शायमा खातून के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गयाथा.

विवाद को लेकर शायमा ने अपने मायके देवरिया जनपद के लार थाना क्षेत्र के सुतावर गांव निवासी अपने पिता व भाइयों को फोन कर इसकी जानकारी दी. आरोप है कि इसकी जानकारी मिलते ही उसके पिता शकील और भाई चांद व नोमान, डा. खालिद जफरे आलम पुत्र दरगाही व अन्य अज्ञात लोग बोलेरो गाड़ी से शाम साढ़े 8 बजे खैराखास गांव पहुंचे.

आरोप है कि इस दौरान इन लोगों ने अमजद को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिए. इसकी खबर पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने ही घायल को एक निजी वाहन से सीएचसी सीयर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मां ने अपने पुत्र की हत्या के इस मामले में पुलिस से उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस ने मृतक के ससुराल वालों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)