बांसडीह में रामगोविंद चौधरी का धरना-प्रदर्शन, कहा 45 साल में ऐसी सरकार नहीं देखी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, समाजवादी पार्टी के धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भी अपने विधानसभा क्षेत्र बांसडीह में प्रदर्शन किया और कहा कि 45 वर्ष के राजनीतिक जीवन में ऐसी आतताई निरंकुश सरकार हमने नहीं देखी.

रामगोविंद चौधरी ने बांसडीह के एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्य को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान बांसडीह तहसील के सामने ही प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे. चौधरी ने कहा कि हमने 14 -15 मुख्यमंत्रियों के साथ काम किया. आप सबके आशीर्वाद से राम नरेश यादव ,मुलायम सिंह यादव , कल्याण सिंह , चार बार मायावती , तीन बार मुलायम सिंह यादव , उसके बाद अखिलेश यादव, राजनाथ सिंह के साथ विधानसभा में बैठने का मौका मिला.

राम गोविंद चौधरी ने कहा कि विधानसभा में मैं खड़ा था. मुख्यमंत्री ने कहा कि लाल टोपी वाले गुंडे के निशानी हैं लेकिन देश ही नहीं पूरी दुनिया ने देख लिया है कि गुंडई कौन कर रहा है.

कहा कि प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था और पंचायत चुनावों में हुई व्यापक हिंसा के सहारे लोकतंत्र को समाप्त करने की साजिश करनेवाली सरकार के दिन अब गिने चुने ही रह गए हैं. अब अंधेरा छंटेगा और सुनहरे प्रकाश की अनुभूति होगी.

बांसडीह के धरना में नेता प्रतिपक्ष के अलावा संबोधित करने वालो में पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह,डा हरिमोहन सिंह,श्यामबहादुर सिंह, रविन्द्र सिंह,संकल्प सिंह,जगमोहन यादव,पूर्व प्रमुख अशोक यादव, प्रवीण सिंह बिक्की,हैप्पी पांडेय,यदुनाथ सिंह, छोटू सिंह,राणा यादव दाढ़ी,कन्हैया यादव,सुजीत सिंह परिहार,उपेंद्र सिंह,उमेश मिश्र,अरबिंद राजभर आदि रहे. अध्यक्षता सपा विधानसभा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह तथा संचालन जगमोहन यादव ने किया.

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)