तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचला, शिक्षा मित्र महिला की मौत, पति बाल-बाल बचा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह. मनियर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. महिला शिक्षामित्र बताई जा रही. ट्रैक्टर ट्रॉली से महिला का सिर कुचल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार निर्मला देवी (38 वर्ष) पत्नी शिवपाल वर्मा निवासी गौरी शाहपुर थाना मनियर अपने मायके पिलूई से अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर इलाज के लिए बलिया जा रही थी.

बृहस्पतिवार के दिन करीब 12:30 बजे दिन में मनियर- बलिया मार्ग पर मनियर थाना क्षेत्र के गंगापुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे बाइक असंतुलित होकर गिर गई. इसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली महिला के सिर पर चढ़ गयी, जिसके कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई.
पति शिवपाल वर्मा इस हादसे में बाल-बाल बच गए. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है तथा शव को कब्जे में लेकर परीक्षण हेतु भेज दिया है.

बताया जाता है कि निर्मला देवी एवं उनके पति शिवपाल वर्मा दोनों शिक्षामित्र पद पर गौरी शाहपुर प्राथमिक विद्यालय में ही कार्यरत है. मृतिका के एक पुत्र 14 वर्ष एवं दो पुत्री खुशी 15 वर्ष एवं अनामिका 10 वर्ष की है. ट्रैक्टर चालक की तेज रफ्तार ने एक खुशहाल परिवार को सेकेंडों में तबाह कर दिया.
(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)