जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी ने ली शपथ, बलिया के विकास को लेकर सदस्यों को कही यह बात

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष एवं सभी सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह सोमवार को कलेक्ट्रेट स्थित गंगा बहुद्देशीय सभागार में स्वतंत्रता सेनानी रामविचार पांडे की अध्यक्षता में आयोजित हुआ. जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी को जिलाधिकारी अदिति सिंह ने शपथ दिलाईं. इसके बाद समस्त सदस्यों को जिला पंचायत अध्यक्ष ने शपथ दिलायी.

 

शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बहुद्देश्यीय सभागार में दो दिन पहले से ही तैयारी हो रही थी. सोमवार को शपथ दिलाने के लिए जिलाधिकारी अदिति सिंह सभागार पहुंची. उन्होंने सबसे पहले जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आनंद चौधरी को शपथ दिलाईं. फिर आनंद चौधरी ने कुल 57 जिला पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई.

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी सदस्यों से आवाह्न किया कि अपने- अपने क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव से सबको एक नजर से देखते हुए विकास कार्य कराएं. क्षेत्र का सर्वाधिक विकास करने वालों को ही लोग अच्छा नेता के रूप में मानते हैं. उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के खिलाफ चली जंग में जिला पंचायत का सराहनीय योगदान रहा है. उम्मीद है कि आगे भी हर लड़ाई में नवागत अध्यक्ष के नेतृत्व में जिला पंचायत बड़ा सहयोगी होगा.

 

नवनिर्वाचित अध्यक्ष आनंद चौधरी ने कहा कि मेरा सबसे पहला प्रयास यही होगा कि जिला पंचायत के माध्यम से जिले में विकास की धारा में और तेजी लाई जा सके. शपथ ग्रहण समारोह के बाद उन्होंने जिला पंचायत के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया. साथ ही साथ अपील भी किया कि हर कोई अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा से करेंगे.

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा, अपर मुख्य अधिकारी रमेश कुमार सिंह समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.