गाजी की मजार पर चादरपोशी कर ओमप्रकाश राजभर ने किया राजभर समाज का अपमान- सकलदीप राजभर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड. एक तरफ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बहराइच दौरे से ही इनकार कर रहे हैं वहीं भाजपा के राज्य सभा सांसद सकलदीप राजभर ने कहा है कि ओम प्रकाश राजभर ने बहराइच में पूरे राजभर समाज का अपमान किया।
सकलदीप राजभर का कहना है कि एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के साथ सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बहराईच में सैयद सलार मसूद गाजी की मजार पर जाकर चादर चढ़ायी और उसका गुणगान किया है। वह सालार मसूद जो हिन्दू धर्म में आस्था रखने वालों पर अत्याचार करता था उसका गुणगान हमारे देश व समाज के लिए गम्भीर कुठाराघात है।


सकलदीप राजभर ने कहा कि देश के पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल एपीजे कलाम का सम्मान हो, अशफाक उल्लाह खां ने देश के लिए कुर्बानी दी, उनके मजार पर चादरपोशी हो तो हम स्वागत करेगें लेकिन ओमप्रकाश राजभर ने सालार मसूद का गुणगान करके राजभर समाज के लोगों के बीच आने का रास्ता बन्द कर लिया है।


राज्य सभा सांसद बेल्थरारोड नगर के जिला पंचायत के निरीक्षण गृह में सोमवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजभर समाज के पूर्वजों ने वर्ष 1034 में गाजी के अत्याचार को देख उसे मार कर खत्म ही कर दिया था। उधर बहराइच में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीते 8 जुलाई को पूर्वांचल कार्यालय का उद्घाटन कर गाजी के मजार पर जाकर चादरपोशी की थी। उन्होने कहा कि 8 जुलाई को जो कुछ हुआ वह सामने दिखाई दिया। इसे हम कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं।


राजनीति अलग हो सकती है लेकिन महापुरुषों का अपमान हम कतई सहन नहीं कर सकते। कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस व ओवैसी में कोई फर्क नही है। जब-जब सपा की सरकारें बनी हैं तब-तब गाजी की मजार को चमकाया गया है। कहा कि ओवैसी व राजभर द्वारा किसकी शान में गाजी को उपाधि देने के साथ उसके मजार पर चादरपोसी की जा रही है। भगवान श्रीराम की धरती पर जिसने आक्रमण करने का प्रयास किया, इलाके के हिन्दुओं की हत्या की, उसकी मजार पर जाकर ओमप्रकाश राजभर अपने को सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जनता सब कुछ जान रही है।
(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)