बेलहरी में सपा समर्थित शशांक शेखर तिवारी जीते, भारी हंगामा, हाथापाई में कई के कपड़े फटे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेलहरी. विकास खण्ड बेलहरी के ब्लॉक मुख्यालय सोनवानी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ब्लॉक प्रमुख का चुनाव शनिवार के दिन सम्पन्न हुआ। अपरान्ह तीन बजे मतगणना के बाद एआरओ लोकेश कुमार मिश्र ने परिणाम घोषित किया, जिसके मुताबिक सपा समर्थित प्रत्याशी शशांक शेखर 39 तथा भाजपा समर्थित प्रत्याशी आदर्श प्रताप सिंह  को 26 मत मिला। इस तरह 13 मतों से शशांक शेखर तिवारी ने जीत दर्ज किया।

विजयी हुए प्रत्याशी को पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच जिला मुख्यालय ले गयी जहां प्रमाण पत्र दिया जाएगा। सुबह से ही एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के मतदाताओं को अपनी ओर करने के लिए प्रयासरत थे। मामला यहां तक आ गया कि एक पक्ष के समर्थक दूसरे पक्ष के मतदाता का प्रमाणपत्र लेने के लिए आपस मे भिड़ गए और मार-पीट करने लगे। मारपीट व हो-हल्ला मचा देख ड्यूटी में लगी फोर्स मौके पर पहुंच गयी और बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा।

वहीं बैरिया विधायक सुरेंद्र भी सिंह मौके पर पहुंचे.वह ब्लॉक परिसर में जाने की कोशिश करने लगे जिसे देख दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। काफी हो-हल्ला हुआ जिसमें कई लोगो के कपड़े फट गए। आखिरकार विधायक को पीछे हटना पड़ा।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ०विपिन ताडा पहुंच गए और मामले की जानकारी ली।चुनाव की समाप्ति तक दोनों पक्ष के कद्दावर नेता मौके पर डटे रहे। वहीं एक महिला फर्जी वोट डालने के लिए मतदान स्थल तक पहुंच गयी थी लेकिन अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस संबंध में पूछे जाने पर हल्दी थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने फर्जी मतदान करने का प्रयास किया था,जिसे थाने पर बैठाया गया है।