PHC पर लटका रहता है ताला और कर्मचारी लापता, MLA सुरेंद्र सिंह ने लगाया लाखों के गोलमाल का आरोप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. कई शिकायतें मिलने के बाद खराब मौसम में भी विधायक सुरेन्द्र सिंह गंगापार नौरंगा में स्थित नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे. सोमवार को दिन में लगभग 12 बजे अस्पताल में ताला लटका हुआ था. डाक्टर,फार्मासिस्ट,सफाईकर्मी समेत सभी कर्मचारी, अधिकारी गायब थे.

ग्रामीणों ने विधायक को बताया कि यह अस्पताल कभी नहीं खुलता है. ग्रामीणों ने कहा कि अस्पताल खुलता भी नहीं है और मरम्मत के नाम पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर लाखों का फर्जी भुगतान करा लिया.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने खुद भी निरीक्षण किया जिसमें उन्हें काफी गड़बड़ियां मिलीं. इसके लिए विधायक सुरेन्द्र सिंह ने सीएमओ पर गम्भीर आरोप लगाते हुए अपर स्वास्थ्य निदेशक से इसकी जांच कराने का आग्रह किया.

 

विधायक ने जीर्ण-शीर्ण अवस्था को प्राप्त पशु चिकित्सालय को भी देखा और व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए मुख्य पशु चिकित्साधिकारी बलिया को मौके से ही मोबाइल द्वारा निर्देशित किया.

 

राजकीय इंटर कालेज का निर्माण कार्य महीनों से ठप हो जाने पर आक्रोशित विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मौके से ही जिलाधिकारी व उत्तर प्रदेश निर्माण निगम के अधिकारियों से बात की और कहा कि तत्काल राजकीय इंटर कालेज का निर्माण कार्य शुरू होना चाहिए.

विधायक ने नौरंगा के ग्रामीणों से उनकी समस्याओं के विषय मे जानकारी प्राप्त कर सम्बंधित अधिकारियों को तत्काल निदान के लिए कहा. इस अवसर पर विधायक सुरेन्द्र सिंह के साथ नन्दगोपाल सिंह,विनोद ठाकुर,रामाकांत ठाकुर,पवन सिंह,विनोद ठाकुर,परसुराम सिंह सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)