नगरा में नाली निर्माण में घटिया सामान इस्तेमाल की शिकायत, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा, बलिया. नगर पंचायत द्वारा थाना के सामने नाली निर्माण का निर्माण कराया जा रहा है, रविवार को कस्बे के भाजपा कार्यकर्ताओं ने घटिया सामग्री से निर्माण का आरोप लगाते हुए मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरु कर दिया.

उनके द्वारा इसकी सूचना उपजिलाधिकारी रसड़ा व ईओ को दी गई .इस दौरान भाजपा नेताओं की काम करा रहे ठेकेदार से भी नोकझोंक भी हुई.

नगर पंचायत द्वारा तीन माह पूर्व थाने के सामने नाली निर्माण हेतु मिट्टी खोद दी गई थी. बारिश के मौसम मे नाली निर्माण हेतु आवाज उठते ही नगर पंचायत द्वारा आनन-फानन में नाली निर्माण का कार्य शुरू करा दिया गया.

निर्माण कार्य की जानकारी मिलते ही भाजपा आईटी सेल के जिला सह संयोजक जय प्रकाश जायसवाल, प्रिंस गुप्ता, राजू चौहान आदि मौके पर पहुंच गए. उनका कहना था कि निर्माण में दोयम दर्जे की ईंट, सफेद बालू आदि घटिया सामग्री का इस्तेमाल हो रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्माण कार्य को लेकर ठेकेदार से नोकझोंक भी हुई.

नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी रसड़ा व अधिशासी अधिकारी को फोन पर घटिया निर्माण की जानकारी दी. भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध के बावजूद भी ठेकेदार काम बंद नही करा रहे थे. कार्यकर्ताओं की शिकायत पर ईओ ने शाम को काम तो बन्द करवा दिया लेकिन तब तक काफी हद तक नाली का निर्माण हो चुका था.

इससे पहले भी बाजार के घोसी रोड पर नाली निर्माण में घटिया सामग्री के प्रयोग पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए काम बन्द करा दिया था. मौके पर पहुंचे ईओ ने ठेकेदार को डांट-फटकार लगाने के बाद घटिया सामग्री को बदलवा कर काम शुरू कराया था.

 

अधिशासी अधिकारी संजय कुमार राव ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं  की शिकायत पर निर्माण कार्य रुकवा दिया गया है. इस समय वह बाहर हैं, वापस लौटने के बाद यदि घटिया निर्माण कार्य होना पाया गया तो दोषी के विरुद्ध कार्यवाई होगी.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)