जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत, पूरी लिस्ट देखें, मुख्यमंत्री ने कहा यह लोक कल्याणकारी नीतियों का फल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जहां समाजवादी पार्टी के आनंद चौधरी को विजय मिली है वहीं पूरे प्रदेश में भाजपा ने विजय का परचम लहराया है। समाजवादी पार्टी अपने गढ़ मैनपुरी तक में चुनाव हार गई है जहां से खुद सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव सांसद हैं।

जिला पंचायत चुनाव में राज्य के 75 जिलों में से 67 जिलों में भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। समाजवादी पार्टी को 5 जिलों में जीत हासिल हुई है वहीं एक सीट लोकदल को, एक जनसत्ता दल को एक निर्दलीय को मिली है।

 

समाजवादी पार्टी जो सीटें जीती है वह हैं- बलिया, आजमगढ़, संत कबीरनगर, एटा और इटावा. बागपत में लोकदल, जौनपुर में निर्दल और प्रतापगढ़ में जनसत्ता दल को जीत मिली है। नीचे आप पूरी लिस्ट देख सकते हैं।

भाजपा की जीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ‘उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय आदरणीय प्रधानमंत्री जी की लोक कल्याणकारी नीतियों का प्रतिफल है। यह उत्तर प्रदेश में स्थापित सुशासन के प्रति जन विश्वास का प्रकटीकरण है। सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद एवं विजय की हार्दिक बधाई!

 

 

 

 

प्रदेश में भाजपा की जीत पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि ‘पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक! भाजपा+ ने उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में 75 में से 67 सीटों पर विजय प्राप्त की है। इस अभूतपूर्व परिणाम के लिए मैं प्रदेश की जनता एवं भाजपा के परिश्रमी कार्यकर्ताओं का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं।

 

भाजपा की प्रचंड जीत पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने ज़िला पंचायत अध्यक्षों को बधाई दी, मौर्य ने कहा कि लोग SP की गुंडई की वापसी नहीं चाहते, इसलिए सभी पंचायत सदस्यों ने अपना भरोसा हम पर जताया है , कहीं पर कोई धांधली नहीं हुई, अखिलेश यादव के लिए आत्ममंथन का समय है।