बिजली अधिकारियों की मनमानी के आगे बेल्थरारोड नगर पंचायत चेयरमैन भी बेबस, सीएम को लिखा पत्र

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड,बलिया. पूरा बलिया जिला ही जर्रर बिजली के तारों और तार टूट जाने से हो रही बिजली कटौती से बुरी तरह प्रभावित है। इस भीषण गर्मी में आम लोग बिजली विभाग से जर्जर तारों को ठीक करने की गुहार लगाते-लगाते आजिज आ चुके हैं. अब बिजली विभाग के अधिकारियों से बेल्थरारोड नगर पंचायत के चेयरमैन भी नाउम्मीद हो गए हैं और उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री को पत्र भेजा है.

बेल्थरारोड नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व ऊर्जा मंत्री को भेजे पत्र में बिजली कटौती के बारे में अवगत कराया है. उन्होंने लिखा है कि बिजली विभाग के अधिकारियों से कोई स्थाई समाधान नहीं मिलता और वह मूक दर्शक बने हुए हैं.

चेयरमैन ने अपने पत्र में लिखा है कि नगर में जर्जर बिजली तार टूटने से विद्युत आपूर्ति बाधित हो जाती है जिससे लोगों में भारी परेशानी का सामना करना पडता जिससे लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. करमौता सिकंदरपुर होते हुए अवाये पावर हाउस बेल्थरारोड से बिजलीनगर व सोनाडीह फिटर से संचालित की जाती है लेकिन बारिश और तेज हवाओं के कारण जर्जर तार आय दिन कहीं ना कहीं टूट जाते हैं जिसके कारण विद्युत आपूर्ति ठप हो जाती है. सडक किनारे से आये विद्युत तारों पर पेड़ की टहनियां टूट के गिर पड़ती हैं जिसके कारण भी विद्युत आपूर्ति ठप हो जाती है.

बताते चलें कि जिले की आम जनता और जनप्रतिनिधि इस मामले को लेकर लगातार बिजली विभाग के अधिकारियों, एसडीएम, डीएम को शिकायत पत्र और ज्ञापन दे रहे हैं लेकिन इस दिशा में कोई प्रयास होता नहीं दिखता है।

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)