फंदे से लटका मिला पूर्व प्रधान के भाई का शव, खुदकुशी की आशंका

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया थाना क्षेत्र के करमानपुर गांव के पूर्व प्रधान अजय कुमार गुप्त के छोटे भाई रिपुंजय गुप्त (35 वर्ष) का शव उनके घर में पंखे से बंधे फंदे से लटका हुआ मिला. घटना की सूचना पर सोमवार की सुबह मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृत युवक की पत्नी पिंकी गुप्ता अपनी आठ वर्षीय पुत्री व पांच वर्षीय पुत्र के साथ कुछ दिनों से रिश्तेदारी में गई हुई है. ग्रामीणों की माने तो मृतक ने काफी लोगों से कर्ज ले लिया था और देनदारी के दबाव में डिप्रेशन में था. दबाव के कारण ही रिपुंजय ने फांसी लगाकर जान दे दी है.

ग्रामीणों की माने तो रिपुंजय की माता प्रभावती देवी रात्रि को दो बजे बाथरूम के लिए घर से निकली तो देखी की रिपुंजय के कमरे का पंखा और रुम का दरवाजा भी बन्द है. इतनी गर्मी में पंखा बंद होने से उन्हें आशंका हुई और कमरे में झांक कर देखा तो रिपुंजय पंखे से लटका हुआ था.

इस बाबत एसएचओ राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक के भाई अजय गुप्ता द्वारा तहरीर दी गयी है कि रिपुंजय ने डिप्रेशन के कारण फाँसी लगा लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

मकान बनाने के विवाद में चले लाठी-डंडे, तीन घायल एक गंभीर

बैरिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के टोला गांव में सोमवार घर बनाने के बाद में जमकर मारपीट हुई जिसमें तीन लोग घायल हो गए. इनमें एक की स्थिति गंभीर है. घटना के संदर्भ में चौकी प्रभारी मदन पटेल ने बताया हीरा यादव व भीम यादव के बीच मकान निर्माण के दौरान रास्ते के लिए विवाद हो गया.

हीरा यादव पिलर लगा रहे थे, जिससे भीम का रास्ता अवरुद्ध हो जाता इसी बात को लेकर लाठी-डंडे ईट पत्थर चलें. जिसमें हीरा यादव 65 वर्ष वह दूसरे पक्ष के भीम यादव 40 वर्ष तथा जितेंद्र यादव 25 वर्ष घायल गये. हीरा यादव की स्थिति गंभीर बैरिया थाने पर तहरीर दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)