अरुण कुमार बने ब्राम्हण स्वयंसेवक संघ के जिला अध्यक्ष

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया.ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ के प्रदेश महासचिव राजेश कुमार मिश्र ने जनपदीय संरक्षक मंडल की सलाह पर बलिया संगठन के जिला अध्यक्ष के रूप में अरुण कुमार दुबे के नाम की घोषणा की.

बलिया में लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण गृह में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बलिया जिला अध्यक्ष के रूप में मेरे कार्यों को देखते हुए मुझे प्रदेश महासचिव का दायित्व मिला है, इसीलिए अपने शेष कार्यकाल के लिए जिला संरक्षक मंडल के सदस्यों के सलाह पर तथा प्रदेश कार्यकारिणी के अनुमोदन पर अरुण कुमार दुबे को जिला अध्यक्ष बनाया जा रहा है.

कार्यकारिणी में आंशिक परिवर्तन करते हुए जिला प्रभारी के रूप में सुधीर कुमार तिवारी, जिला महासचिव के रूप में विष्णु कुमार मिश्र, जिला प्रवक्ता जितेंद्र तिवारी एवं ब्राह्मण स्वयंसेवक परशुराम सेना के जिला अध्यक्ष के रूप मे टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष अभिषेक पांडे का मनोनयन किया जा रहा है.

इस अवसर पर संगठन के जिला संरक्षक अरुण कुमार ओझा ने कहा यह मनोनयन शेष कार्यकाल के लिए है . प्रेस वार्ता में उपस्थित  संरक्षक दयाशंकर तिवारी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामना देते हुए कहा कि हम विश्वास करते हैं ये सभी पदाधिकारी संगठन की नीतियों के हिसाब से जनपद के विप्र समाज के मान सम्मान के हित में कार्य करेंगे.

प्रदेश महासचिव ने इस मौके पर कानपुर के बिकरू कांड में निर्दोष महिलाओं को छोड़ने, घटना की सीबीआई जांच की मांग प्रदेश सरकार से की. इस दौरान मंडल प्रभारी ओम प्रकाश पांडे ,अरुण कुमार ओझा, दयाशंकर तिवारी, राघवेंद्र, गुड्डू तिवारी आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)