दोकटी थानाध्यक्ष की धमकी और दुर्व्यवहार के खिलाफ पत्रकार एकजुट, एसपी से शिकायत कर सौंपा पत्रक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. बैरिया क्षेत्र के पत्रकार शिवदयाल पांडे मनन के साथ दोकटी थानाध्यक्ष की बदसलूकी और धमकी के मामले को लेकर पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को बलिया पुलिस अधीक्षक से मिला। पत्रकारों ने उन्हें बताया कि दोकटी थानाध्यक्ष ने बिहार से आ रहे लाल बालू के प्रकरण पर पत्रकार शिवदयाल पांडे मनन के सवाल करने पर उन्हें धमकाया।

पत्रकारों ने कहा कि दोकटी थानाध्यक्ष ने लाल बालू प्रकरण मामले में किसी भी तरह का सवाल करने पर जेल भेजने की धमकी दी। पत्रकारों ने इस दुर्व्यवहार के लिए दोकटी थानाध्यक्ष के निलंबन की मांग की साथ ही एक पत्रक भी सौंपा।

पत्रकार ने पत्रक में लाल बालू को लेकर पूरी कहानी का उल्लेख किया है तथा ग्रामीण पत्रकारों द्वारा बैठक कर लिए गए निर्णय की जानकारी भी दी है। पत्रक में इस बात का उल्लेख किया गया है कि इस संदर्भ में ग्रामीण पत्रकारों द्वारा उप जिलाधिकारी बैरिया व क्षेत्राधिकारी बैरिया को पत्रक देकर आगामी 25 जून तक थानाध्यक्ष का निलंबन नहीं किए जाने पर तहसील परिसर में अनशन पर बैठने की चेतावनी दी गई है। पुलिस अधीक्षक के यहां पत्रक देने वाले पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल में शिवदयाल पांडे मनन के अलावा अखिलेश पाठक, रणजीत सिंह, दयाशंकर तिवारी, विवेक पांडे, आदि लोग रहे।

(बलिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)