नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई गई, बेल्थरोड, बांसडीह से रिपोर्ट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड,बलिया. बेल्थरारोड ब्लॉक के ग्राम सभा कुशहा भांड की प्राईमरी पाठशाला में शुक्रवार को नवनिर्वाचित ग्राम  प्रधान रामआधार राजभर को शपथ ग्रहण कराई गई.

सचिव अनिलेश कुमार ने ग्राम प्रधान रामआधार राजभर व ग्राम पंचायत सदस्यों जितेन्द्र कुमार,धर्मेन्द्र कुमार, अनिल कुमार, रामपुकारे राजभर,नन्दजी,ममताज अहमद, सरिता देवी,लालिता देवी,गुलाबी देवी,अनिता देवी,गयानाथ यादव, को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पद का गोपी ने शपथ दिलायी .

 

बांसडीह ब्लॉक के 13 ग्राम पंचायत के प्रधानों का कराया गया वर्चुअल शपथ ग्रहण

 

 

बांसडीह विकासखंड के 13 ग्राम पंचायतों में दो तिहाई ग्राम पंचायत सदस्यों की संख्या न होने की वजह से उन ग्राम पंचायत के नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों का शपथ ग्रहण नहीं हो पाया था. बीते दिनों ग्राम पंचायत सदस्यों का चुनाव होने के बाद शुक्रवार को खंड विकास अधिकारी बाँसडीह रंजीत कुमार ने सभी ग्राम प्रधानों को शपथ ग्रहण आन लाइन के माध्यम से कराया.

इनमें छितौनी, चौकन, हालपुर, केवटलिया चौबे, रुकनपुरा ,बिजलीपुर ,रेंगहा, घरवार डुहिजान ,अकोल्ही, डुहिमुशी, हरदत्तपुर, महाराजपुर के ग्राम प्रधान शामिल है. नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ने अपनी पद और गोपनीयता की शपथ लेने की बाद ग्राम प्रधानों ने अपनी अपनी ग्राम पंचायतों में सर्वागिण विकास कराने को कहा. ग्राम विकास अधिकारी की मौजूदगी में ग्राम पंचायत सदस्यों का भी शपथ ग्रहण कराया गया.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता के साथ बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)