सीएम के आगमन से पहले धराशाई पुल को टिन शेड से ढका गया ताकि दिखे न

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बलिया आ रहे हैं। इससे पहले प्रशासन उस हर चीज पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है जो बदहाल है ताकि मुख्यमंत्री तो यहां सब ठीक दिखाई दे.


बलिया शहर में चित्तू पांडे चौराहा के समीप कटहल नाला पर बने पुराने पुल के धराशाई हो जाने पर जिला प्रशासन ने इसलिए उस पुल को ढकवा दिया ताकि अस्पताल जाते समय मुख्यमंत्री की नजर इस ओर न पड़े .


राष्ट्रीय युवा चेतना के संयोजक एवं सामाजिक कार्यकर्ता रोहित कुमार सिंह ने बताया कि 2019 में कटहल नाला में आई बाढ़ के बाद हाल ही में इस नाले की सफाई कराई गई थी, इससे इसके उद्धार की उम्मीद बंधी थी लेकिन हुआ कुछ नहीं और इसे अब ढक दिया गया है.

 


जर्जर सड़क को भी ढकने का काम किया गया ताकि मुख्यमंत्री सड़कों की खस्ताहाल को देख न सके . इसके लिए सड़क पर शेड खड़ा कर दिया गया है .


बलिया-राजधानी मार्ग पर धराशाई पुल के स्थान पर शीघ्र दूसरे दूसरे पुल का निर्माण होना चाहिए, ऐसा नहीं किया गया तो सिंगल पुल के गिरने से राजधानी को जाने वाला बलिया – रसड़ा मार्ग लंबे समय तक के लिए अवरुद्ध हो जाएगा. अन्य संस्थाएं भी धराशाई पुल के स्थान पर नए पुल के निर्माण की मांग अरसे करती रही हैं. इस दिशा में ठोस कदम उठाने के बजाय प्रशासन लीपा-पोती से काम चलाने में जुटा दिखता है.
(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)