1 August, 2021

बिहार पीसीएस में चयनित चंद्रप्रकाश व मेधावी छात्र राहुल का हुआ अभिनंदन

दुबहर, बलिया. क्षेत्र के मोहन छपरा पंचायत भवन में बिहार पीसीएस में चयनित होने पर चंद्र प्रकाश पांडे तथा श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र राहुल गुप्ता का जिले में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने पर मंगलवार को स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. दोनों मेधावी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. वक्ताओं ने कहा कि इस उपलब्धि पर जनपद को गर्व है.
बिहार पीसीएस में चयनित चंद्र प्रकाश पांडे ने कहा कि आप सभी का आशीर्वाद का परिणाम ही यह उपलब्धि है. आशीर्वाद संभल के रूप में काम करेगा और आगे बढ़ने में मुझे मदद मिलेगी. समाज से मिल रहे आशीर्वाद के बल पर मैं जनता की सेवा का यह ऋण उतारने का प्रयास करूंगा. सरकारी सेवा को समाज सेवा के रूप में अपने दायित्वों का निर्वहन करने का प्रयास करूंगा. आप सब का आशीर्वाद मुझे सरकारी सेवा में मजबूती प्रदान करेगा और हौसला अफजाई करेगा.
मेधावी छात्र राहुल गुप्ता ने कहा कि इस आयोजन से मुझे आगे बढ़ने की ताकत मिलेगी .मैं चाहूंगा कि भूगोलविद् बनकर शिक्षा क्षेत्र में इस इलाके का नाम रोशन करुं. इस आयोजन के लिए चंद्र प्रकाश पांडे और राहुल ने सभी के प्रति कृतज्ञता प्रकट किया .
स्वागत समारोह के मुख्य अतिथि सदर विधानसभा के नेता अनिल कुमार राय ने कहा कि इस उपलब्धि से क्षेत्र का नाम चमका हुआ है. निश्चितरूप से आगे चलकर चंद्र प्रकाश पांडे व राहुल गुप्ता अपने कर्तव्य परायणता से इलाके का नाम करेंगे. क्षेत्र के युवाओं का मोहन छपरा के प्रधान प्रतिनिधि मनीष पांडे, जिला पंचायत सदस्य पिंटू जावेद ने संयुक्त रूप से अंगवस्त्रम से सम्मानित कर निरंतर आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी . इस मौके पर विजय शंकर पांडे, शक्ति नाथ मिश्र, ज्ञानेन्द्रनाथ पांडे,शक्ति नाथ पाठक अखार के प्रधान प्रतिनिधि लक्की सिंह, सहोदराके ग्राम प्रधान मनोज ठाकुर, शिवपुर दीयर नई बस्ती के प्रधान भुअर यादव, गोंडवाना पार्टी के नेता अरविंद, गोधन चाचा, विजय ठाकुर, गुलाबचंद, मास्टर सिद्धनाथ ठाकुर आदि मौजूद रहे. ग्राम प्रधान श्रीमती सीमा पांडे ने इस आयोजन के लिए सभी आयोजकों को धन्यवाद ज्ञापित की हैं.
(दुबहर से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You may have missed