मुख्यमंत्री दौरे पर आएं तो बलिया में सब चकाचक दिखे, इस तैयारी में जुटे अफसर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. इसी महीने में बलिया जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा सम्भावित है, इसे देखते हुए जिलाधिकारी अदिति सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक हुई.

डीएम ने जनपद में स्थित बेहतर हैलीपैड की पहचान कर वहां का स्थलीय निरीक्षण कर यह सुनिश्चित करने को कहा कि वहां जल-जमाव की समस्या न हो. साथ ही सड़क की साफ-सफाई का कार्य पूर्ण कर लिया जाय. जिला चिकित्सालय में आक्सीजन प्लान्ट, पीकू वार्ड, आईसीयू वार्ड एवं ओपीडी का निरीक्षण होगा. निरीक्षण के समय सीएमएस एवं सीएमओ डाक्टरो को तैनात रखेगें. इसके उपरान्त सीएचसी/पीएचसी पर टीकाकरण करते हुए का निरीक्षण करेगें.

हैलीपैड से लेकर जहां-जहा दौरा होगा, उस रूट की सड़क को साफ-सफाई का कार्य अधिशासी अभियन्ता पीडब्ल्यूडी, ईओ नगरपालिका व डीपीआरओ सही तरीके से करा लें. साथ ही कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक में भाग लेगें. प्रोबेशन अधिकारी को निर्देश दिए कि जो भी बच्चों के माता-पिता कोविड-19 से जान गवां चुके है उन बच्चों से भी मुख्यमंत्री मिलेगें, उसके लिए अपनी पूरी तैयारी कर लें. गे

हूं क्रय, राजस्व, थाने, पेंशन, कोटे की दुकान, सामुदायिक किचन, निगरानी समिति द्वारा दवा वितरण के सम्बन्ध में चर्चा करेंगे. पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए कि भ्रमण के दौरान उपस्थित लोग मास्क लगाये हुए दिखे इसका कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाय.

बैठक में सीडीओ प्रवीण वर्मा, एडीएम रामआसरे, नगर मजिस्ट्रेट नागेन्द्र सिंह, सीएमओ राजेन्द्र प्रसाद, सीएमएस एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)